A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा की कजिन का हुआ शुभ-विवाह, सुर्ख लाल-जोड़े में अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं मीरा चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की कजिन का हुआ शुभ-विवाह, सुर्ख लाल-जोड़े में अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं मीरा चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस ने आज 12 मार्च को जयपुर में रक्षित केजरीवाल संग सात फेरे लिए है। एक्ट्रेस की वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं, जो कि इस वक्त खूब वायरल हो रही है।

Meera Chopra- India TV Hindi Image Source : X मीरा चोपड़ा का हुआ शुभ-विवाह

बॉलीवुड में इन दिनों वेडिंग दा सीजन चल रहा है। जहां कुछ समय पहले ही बी टाउन की एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग शादी रचाई हैं। तो वहीं अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। मीरा ने आज 12 मार्च को जयपुर में रक्षित केजरीवाल संग सात फेरे लिए है। दोनों की शादी बड़े ही धूम-धाम से हुई है, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आ गई है।

मीरा चोपड़ा की शादी की तस्वीरें आई सामने

हाल ही में मीरा चोपड़ा ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वो सुर्ख लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। अपनी शादी के खास मौके पर मीरा चोपड़ा ने सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। इस पर जड़ी का काम किा हुआ था।एक्ट्रेस ने इसके साथ ऑरेंज कलर का दुप्पटा कैरी किया हुआ था। इसके साथ मीरा ने अपने ब्राइडल लुक को सिपंल मांग टीका और बिग चोकर नेकपीस के साथ पूरा किया था। इन तस्वीरों में मीरा दुल्हन लुक में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं उनके हसबैंड रक्षित ने सफेद शेरवानी पहनी थी। जिसके साथ उन्होंने पिक कलर के मोतियों का हार पहना था। सामने आए वेडिंग फोटोज में कपल बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है। वहीं अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा है, 'अब हमेशा के लिए खुशियां, झगड़े, हंसी, आंसू और जीवन भर की यादें , हर जनम तेरे साथ।' मीरा के इस पोस्ट पर उनके तमाम दोस्त और फैंस उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

मीरा चोपड़ा ने इस फिल्म से की थी शुरुआत

बता दें, बीते दिनों मीरा चोपड़ा संदीप सिंह निर्देशित फिल्म 'सफेद' में नजर आई थीं। मीरा ने साल 2016 में शरमन जोशी-स्टारर फिल्म '1920 लंदन' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने 'सेक्शन 375', 'कमाठीपुरा' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

Latest Bollywood News