A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सालों बाद साथ दिखे अमृता- डिंपल और सनी, क्या किसी प्रोजेक्ट में तीनों दिखेंगे साथ?

सालों बाद साथ दिखे अमृता- डिंपल और सनी, क्या किसी प्रोजेक्ट में तीनों दिखेंगे साथ?

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल को हाल ही में उनकी को-स्टार्स रह चुकीं डिंपल कपाड़िया और अमृता सिंह के साथ देखा गया, जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं अब ऐसी खबरें भी आ रही है कि ये तीनों साथ में किसी प्रोजेक्ट में दिख सकते हैं!

Sunny Deol, Amrita Singh,Sunny Deol- India TV Hindi Image Source : DESIGN सालों बाद मिले सनी, अमृता और डिंपल

सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं। वह कभी फैंस के साथ तो कभी अपने परिवार के साथ आए दिन अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्टर से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने फैंस की एक्साइमेंट और बढ़ा दी है। दरअसल, हाल ही में सनी पाजी को डिंपल कपाड़िया और अमृता सिंह के साथ स्पॉट किया गया। 

सालों बाद साथ दिखे अमृता- डिंपल और सनी

जी हां, सनी देओल को बीती रात यानी 29 अगस्त को डिंपल कपाड़िया के जुहू वाले घर के बाहर देखा गया और इसी समय अमृता सिंह को भी डिंपल के घर के बाहर स्पॉट किया गया। सनी देओल इस दौरान डिंपल कपाड़िया की बिल्डिंग से बाहर निकलते ही अपनी कार में बैठ गए, जबकि अमृता सिंह और डिंपल को एक ही गाड़ी में बैठते हुए देखा गया। इस दौरान पपाराजी ने उन्हें क्लिक करने की कोशिश की, लेकिन वो पोज देने के मूड में नहीं दिखे और जल्दबाजी में नजर आए। वहीं डिंपल के घर से निकलने के बाद सनी देओल को जुहू PVR के बाहर स्पॉट किया गया। डिंपल को भी बाद में थिएटर के बाहर देखा गया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर तरह - तरह कि बातें होने लगी है। सालों बाद इन तीनों को साथ में देखकर कोई ये सवाल पूछता नजर आ रहा है कि क्या वे मूवी नाइट के लिए एक साथ गए थे ? वहीं कुछ फैंस ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि हो सकता है की ये तीनों फिर से किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करने जा रहे हैं? कुछ इसी तरह से इन वायरल फोटोज ने शोबिज की दुनिया में खलबली मचा दी है।

अमृता- डिंपल के साथ हिट थी सनी की जोड़ी

बता दें कि सनी देओल ने अमृता सिंह के साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों बी-टाउन के हिट ऑन-स्क्रीन कपल थे। सनी और अमृता ने 'बेताब', 'क्रोध' और 'शहीद' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। वहीं अमृता सिंह ही नहीं, सनी देओल ने डिंपल के साथ भी कई फिल्मों में काम किया। सनी और डिंपल ने 'नरसिम्हा', 'आग का गोला', 'अर्जुन', 'मंजिल मंजिल' और 'गुनाह' जैसी फिल्मों में साथ काम किया। ऐसे में सालो बाद अपनी को- स्टार्स के साथ जब सनी देओल स्पाॅट हुए तो फैंस उनके साथ में काम करने के कयास लगा रहे हैं। हालांकि, सनी, अमृता या फिर डिंपल में से किसी ने भी इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

 

टीवी की इन संस्कारी एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स देकर मचाया बवाल, लेकिन फिर भी फिल्मों में दिखा नहीं पाई कमाल

तैमूर,जेह-इनाया से लेकर जैन-मीशा तक, बॉलीवुड के इन छोटे भाई-बहन की जोड़ी है मशहूर

 

Latest Bollywood News