A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर की मूवी को लेकर आई ये बड़ी खबर, बोनी कपूर ने बताई खास बातें

जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर की मूवी को लेकर आई ये बड़ी खबर, बोनी कपूर ने बताई खास बातें

Khushi Kapoor Debut Film Shooting: जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर की बॉलीवुड डेब्यू पर पक्की मुहर लग गई। उनके पिता बोनी कपूर ने फिल्म से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं।

Boney Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM खुशी कपूर अपने पिता के साथ

Khushi Kapoor Debut Film Shooting: जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर की बॉलीवुड डेब्यू पर पक्की मुहर लग गई। उनके पिता बोनी कपूर ने फिल्म से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं। इससे अब पक्के तौर पर कहा जा सकता है कि खुशी बॉलीवुड डेब्यू करने का जा रही हैं। साथ ही फिल्म की शूटिंग को लेकर भी जानकारी सामने आई है। उनके साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी नजर आने वाले हैं। 

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। इंडिया टूडे के साथ बातचीत में बोनी कपूर ने बताया है कि "वह (खुशी) अपनी फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू करने जा रही हैं। इससे ज्यादा और कुछ नहीं कह सकता हूं। आपको जल्द ही इस बारे में और जानकारियां मिल जाएंगी।"

फिल्म शूटिंड की डेट कंफर्म करने के बाद ये बात साफ हो गई है कि जाह्नवी के बाद अब खुशी भी बॉलीवुड में एंट्री मारने जा रही हैं। हालांकि, जब अगस्त्या के साथ खुशी को डांस रिहर्सल करते देखा गया था तभी डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा चल रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुशी और अगस्त्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ डेब्यू करेंगे।  यह फिल्म जोया अख्तर बना रही हैं, जो कि 'आर्चीज' का अडॉप्शन बताया जा रहा है। संभावना है कि खुशी कपूर की फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी भी आधिकारिक रूप से जल्द सामने आएगी।

Latest Bollywood News