A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'छिछोरे' के 'एसिड' का हुआ गंभीर एक्सीडेंट, अमेरिका में थे एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी

'छिछोरे' के 'एसिड' का हुआ गंभीर एक्सीडेंट, अमेरिका में थे एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी

'छिछोरे' में सुशांत सिंह राजपूत के जिगरी दोस्ता का किरदार निभाने वाले नवीन पॉलीशेट्टी तो याद ही होंगे। एक्टर हाल में ही गंभीर सड़क हादसे का शिकार हुए हैं। ये हादसा भारत में नहीं बल्कि अमेरिका में हुआ, जानें एक्टर का हाल-

Chhichhore actor naveen polishetty - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नवीन पॉलीशेट्टी और सुशांत सिंह राजपूत।

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में नजर आने वाले अभिनेता नवीन पॉलीशेट्टी हाल ही में एक सड़क हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि ये हादसा भारत नहीं, बल्कि अमेरिका में हुआ है। एक्टर की ओर से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव नहीं है। सामने आई जानकारी के अनुसार इस हादसे के दौरान नवीन पॉलीशेट्टी बाइक राइड कर रहे थे। फिलहाल एक्टर का उपचार जारी है और वो लगातार रिकवर कर रहे हैं। 

अमेरिका में चल रहा उपचार

जानकारी के अनुसारा इस सड़क हादसे में एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी का हाथ टूट गया है और भी कई छोटी चोटें आई हैं। नवीन अमेरिका के डलास में अपनी बाइक चला रहे थे, तभी उन्होंने नियंत्रण खो दिया। उन्होंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन वह फिसल गए, जिसके परिणामस्वरूप हाथ में चोट लग गई। यह कुछ दिन पहले हुआ था, लेकिन इसके बारे में अब जानकारी सामने आई है। वह अभी अमेरिका में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं।

फैंस के लिए दिया था मैसेज

नवीन सोशल मीडिया पर जरा भी एक्टिव नहीं है। फिल्म प्रमोशन्स के लिए ही नवीन सोशल मीडिया पर एक्टिव होते हैं। आखिरी बार वो अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को धन्यवाद देते नजर आए थे। नवीन ने कहा कि स्क्रिप्टिंग में समय लगता है इसी वजह से वो लंबे वक्त से फैंस से कोई वार्ता नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'हो सकता है कि आप मुझे कम एक्टिव देखें, लेकिन यह जान लें कि स्क्रिप्टिंग में समय लगता है और मेरे पास अगले साल आप लोगों के लिए कुछ बहुत ही अलग और मनोरंजक फिल्में आ रही हैं।'

यहां देखें पोस्ट

इस फिल्म में आएंगे नजर

नवीन को आखिरी बार 2023 में रिलीज हुई 'मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी' में देखे गए थे, जो महेश बाबू द्वारा निर्देशित थी। इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी उनकी सह-कलाकार थी। इस रॉम-कॉम को अच्छी समीक्षा मिली और फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए अभिनेता की प्रशंसा की गई। वह श्रीलीला के साथ कल्याण शंकर की 'अनागानागा ओका राजू' की भी शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म पर पिछले कुछ समय से काम चल रहा है, इसकी घोषणा 2022 में की गई है।

Latest Bollywood News