A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना के कारण 'आचार्य' हुई पोस्टपोन, 4 फरवरी को रिलीज होने वाली थी चिरंजीवी की फिल्म

कोरोना के कारण 'आचार्य' हुई पोस्टपोन, 4 फरवरी को रिलीज होने वाली थी चिरंजीवी की फिल्म

कोविड-19 के मामलों में तेजी से हो रही वृद्धि के कारण दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता चिरंजीवी की आगामी फिल्म ‘आचार्य’ की रिलीज टाल दी गई है।

Chiranjeevi starrer film Acharya postponed from February 4 due to Covid 19- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAMCHARAN Chiranjeevi starrer film Acharya postponed from February 4 due to Covid 19

Highlights

  • अभिनेता चिरंजीवी की आगामी फिल्म ‘आचार्य’ की रिलीज टाल दी गई है।
  • इस फिल्म में चिरंजीवी के अलावा रामचरण भी नजर आने वाले हैं।
  • आचार्य 4 फरवरी को रिलीज होना वाली थी

कोविड-19 के मामलों में तेजी से हो रही वृद्धि के कारण दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता चिरंजीवी की आगामी फिल्म ‘आचार्य’ की रिलीज टाल दी गई है। फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को इसकी घोषणा की। 

कोरातला शिवा द्वारा निर्देशित तेलगु फिल्म ‘आचार्य’ का सिनेमाघरों में चार फरवरी को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म का निर्माण चिरंजीवी के अभिनेता-पुत्र रामचरण और निरंजन रेड्डी ने अपने बैनर कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट के तहत किया है।

सारा अली खान मां अमृता के साथ महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंची उज्जैन

कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी ने ट्विटर पर ‘आचार्य’ की रिलीज की तारीख फिर से निर्धारित करने के बारे में खबर साझा की। कंपनी ने ट्वीट में कहा, ‘‘महामारी के कारण आचार्य की रिलीज टाल दी गई है। जल्द ही रिलीज की तारीख घोषित की जाएगी।’’ 

फिल्म में रामचरण के अलावा काजल अग्रवाल और सोनू सूद भी नजर आएंगे। 

इनपुट भाषा 

Latest Bollywood News