A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्की-कैटरीना की शादी में जाने वाले मेहमान क्या 'अज्ञातवास' के लिए तैयार हैं, जानिए शादी की खास शर्तें

विक्की-कैटरीना की शादी में जाने वाले मेहमान क्या 'अज्ञातवास' के लिए तैयार हैं, जानिए शादी की खास शर्तें

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए जानते हैं उनकी शादी में शरीक होने वाले मेहमानों के लिए क्या हो सकती हैं जरूरी शर्तें?

Katrina Kaif, #VickyKatrinaWedding- India TV Hindi Image Source : INDIA TV विक्की-कैटरीना की शादी में जाने वाले मेहमान क्या 'अज्ञातवास' के लिए तैयार हैं, जानिए शादी की खास शर्तें

Highlights

  • शादी में जो मेहमान बुलाए गए हैं, उन्हें शादी के लिए इनवाइट करते वक्त ही शादी की शर्तें समझा दी गई हैं।
  • जिसे इस शादी में शिरकत करनी है उनको इस कपल की शर्तों को मानना पड़ेगा।
  • विक्की और कैट चाहते हैं कि मेहमान एक बार शादी के वेन्यू में आकर फिर बाहरी दुनिया से संपर्क न करें।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की हाई प्रोफाइल शाही शादी सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रही है। बॉलीवुड का ये क्यूट कपल एक होने के लिए तैयार है। मुंबई में आज ये कपल कोर्ट मैरिज कर सकता है और राजस्थान में शाही शादी की तैयारियां जोरों पर हैं जो 7 से 9 दिसंबर तक चलेगी।

विक्की कैट की शादी की चर्चा में खास बात जो उठकर सामने आ रही है, वो है शादी की खास शर्ते। जी हां, विक्की और कैट शादी की खबर, फोटो और वीडियो, यहां तक कि वेन्यू तक लीक नहीं होने देना चाहते। उनकी शर्त है कि मेहमान किसी भी तरह शादी की फोटो, वीडियो, लम्हों और यहां तक कि वेन्यू को भी कहीं डिस्क्लोज न करे। इसके लिए खास सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

शादी में जो मेहमान बुलाए गए हैं, उन्हें शादी के लिए इनवाइट करते वक्त ही शादी की शर्तें समझा दी गई हैं। हालांकि, ये शर्तें ऐसी हैं कि जाहिर तौर पर मेहमान असहज होंगे लेकिन जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी।

जिसे इस शादी में शिरकत करनी है उनको इस कपल की शर्तों को मानना पड़ेगा। और ऐसा होता है तो ये बॉलीवुड की सबसे सस्पेंस वाली शादी हो सकती है जिसमें मेहमान को अज्ञातवास में रहकर इन्जाय करना होगा।  जी हां, अज्ञातवास क्योंकि विक्की और कैट चाहते हैं कि मेहमान एक बार शादी के वेन्यू में आकर फिर बाहरी दुनिया से संपर्क न करे।

चलिए जानते हैं शादी की उन सुरक्षा शर्तों को जिनका पालन मेहमानों को करना होगा।

नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करना होगा
मेहमानों को शादी में शिरकत करने से पहले नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करना होगा। हालांकि ऐसा कंफर्म नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर ये बात उठी है कि मेहमानों को शादी की कोई भी बात का जिक्र बाहर नहीं करना है और कोई भी ऐसी सूचना किसी के साथ शेयर नहीं करनी है।

नो मोबाइल
मेहमान मोबाइल लेकर वेन्यू पर नहीं जा सकते। वेन्यू पर पहुंचने से पहले ही शादी का कॉन्ट्रैक्ट लेने वाली इवेंट कंपनी मेहमानों का मोबाइल ले लेगी। जरूरी कॉल्स के लिए कीपैड वाले फोन दिए जा सकते हैं।

नो कैमरा
कैमरे के इस्तेमाल का तो सवाल ही नहीं उठता। मेहमान शादी की फोटो ना तो खींच सकते हैं और ना ही किसी के साथ शेयर कर सकते हैं। यहां तक कि कोई ड्रोन से भी फोटो लेना चाहे तो इवेंट कंपनी के शूटर ड्रोन को  शूट कर देंगे।

नो लोकेशन शेयरिंग
चलिए फोटो वीडियो तो समझ में आता है लेकिन लोकेशन शेयरिंग पर भी रोक है। मेहमान वेन्यू की लोकेशन शेयर नहीं कर सकते। यानी आप किसी को ये नहीं बता सकते कि आप उनकी शादी अटेंड कर रहे हैं।

Latest Bollywood News