A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Confirmed: आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को होगी रिलीज

Confirmed: आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की मचअवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट का निर्माताओं ने ऐलान कर दिया है।

ALIA BHATT - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT ALIA BHATT

Highlights

  • फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है।
  • फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में हैं।

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की मैग्नम ऑप्स 'गंगूबाई काठियावाड़ी' इस साल 25 फरवरी को रिलीज की जाएगी। निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान कर दिया है।

पहले यह फिल्म 6 जनवरी को रिलीज की जानी थी। मगर इसी दौरान निर्माता एसएस राजामौली की मच अवेटेड पीरियड ड्रामा 'आरआरआर' रिलीज होने वाली थी। जिस वजह से 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को 18 फरवरी को रिलीज करने का फैसला लिया गया। हालांकि, कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए एहतियातन इस फिल्म की रिलीज पर सस्पेंस बना हुआ था। मगर निर्माताओं ने पुष्टि कर दी है कि फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया ने अभिनेता अजय देवगन के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। भंसाली और देवगन ने साल 1999 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम करने के 22 साल बाद एक बार फिर साथ काम किया है।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' की भूमिका में आलिया भट्ट हैं। कहानी कमाठीपुरा में एक वेश्यालय की मैडम गंगूबाई काठियावाड़ी के जीवन पर आधारित है और यह मुंबई के हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स' के एक अध्याय पर आधारित है। यह पहली बार है, जब भंसाली ने आलिया को निर्देशित किया है।

इस मूवी के अलावा आलिया 'RRR' का भी हिस्सा हैं। वह रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगी। 

Latest Bollywood News