A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दामिनी याद है आपको? हेयर कट करवा कर वायरल हो गई मीनाक्षी शेषाद्रि, इन मैसेज को पढ़कर उमड़ पड़ेगा प्यार

दामिनी याद है आपको? हेयर कट करवा कर वायरल हो गई मीनाक्षी शेषाद्रि, इन मैसेज को पढ़कर उमड़ पड़ेगा प्यार

कुछ लोगों को उनका यह नया अंदाज पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें अपने ऊपर यह एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहिए था।

 मीनाक्षी शेषाद्रि- India TV Hindi Image Source : TWITTER  मीनाक्षी शेषाद्रि

80 और 90 की दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि लंबे समय के बाद फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनका लुक है। सोशल मीडिया पर मीनाक्षी का नया लुक धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। दरअसल, उन्होंने अपना हेयरस्टाइल पूरी तह से बदल लिया है, जिसके चलते कई लोग ऐसे भी हैं जो गुजरे जमाने की इस मशहूर अदाकारा को पहचान तक नहीं पा रहे हैं।

मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने नए लुक के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘नया लुक’। उन्होंने ट्विटर पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है और स्काई ब्लू कलर की हुडी पहन रखी है।

कुछ लोगों को उनका यह नया अंदाज पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें अपने ऊपर यह एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहिए था। 

एक यूजर ने लिखा है, 'दामिनी में, कोर्ट रूम में, सुंदरता की हदें पार कर दी थी। वो कमाल था नारीचुत लुक का। माफ कीजिएगा, लेकिन आप लंबे बालों में बेहद खूबसूरत लगती थीं।' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'क्या ट्रांसफॉर्मेशन है। आप हमारे दिल की रानी है..आपको अच्छा स्वास्थ्य मिले और आप हमारी फेवरेट एक्ट्रेस हैं।'

1993 में आई फिल्म दामिनी में मीनाक्षी की काफी अच्छी एक्टिंग की थी, जिसकी सभी ने तारीफ की थी। फिल्म दामिनी को रिलीज हुए अब 28 साल हो चुके हैं। मीनाक्षी ने 1981 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। उस समय वह केवल 17 वर्ष की थीं। इसके अलावा मीनाक्षी ने 1981 में ही टोक्यो में हुए मिस इंटरनेशनल प्रतियोगिता के लिए भारत का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने 1995 में एक बैंकर से शादी की थी, जिसके बाद दामिनी की इस हीरोइन ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी।

Latest Bollywood News