A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुरमीत-देबिना के घर शादी के 11 साल बाद आने वाला है चौधरी जूनियर, कपल ने शेयर की गुडन्यूज

गुरमीत-देबिना के घर शादी के 11 साल बाद आने वाला है चौधरी जूनियर, कपल ने शेयर की गुडन्यूज

गुरमीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पत्नी देबिना के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो में देबिना अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

गुरमीत-देबिना - India TV Hindi Image Source : INST/GURUCHOUDHARY गुरमीत-देबिना 

टीवी इंडस्ट्री के खूबसूरत जोड़े में गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी का नाम सबसे ऊपर आता है। इन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों ने फैंस के साथ अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशखबरी साझा की है। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी माता-पिता बनने वाले हैं। एक्टर गुरमीत ने खुद अपने इंस्टाग्राम में इस खबर को अपने फैंस के साथ शेयर किया। 

गुरमीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पत्नी देबिना के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो में जहां गुरु अपनी वाइफ के कमर में हाथ डाले कैमरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं तो वहीं देबिना अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

गुरमीत ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'हम तीन होने वाले हैं। चौधरी जूनियर आ रहा है। हमें आपका आशीर्वाद चाहिए।' 

कपल के पोस्ट शेयर करते ही फैंस सहित टीवी के सितारे उन्हें बधाई देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। शादी के लंबे समय बाद दोनों पहली बार पैरेंट्स बनेंगे।

बता दें कि गुरमीत और देबिना ने 2011 में शादी की थी। शादी करने के से पहले दोनों नें लंबे समय तक डेट किया था। दोनों की मुलाकात सीरियल 'रामायण' के सेट पर हुई थी जिसमें गुरमीत ने राम का किरदार निभाया था और देबिना ने सीता का रोल किया था, यहीं से कैमरे पर राम और सीता का किरदार निभा रहे यह दोनों एक दूसरे के प्‍यार में पड़ गए। बता दें कपल की शादी को 11 साल हो गया है। शादी के 11 साल बाद दोनों पहली बार माता-पिता बनेंगे।

Latest Bollywood News