A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मैं अंदर ही अंदर मर चुकी हूं', दीप सिद्धू को खो चुकीं गर्लफ्रेंड रीना राय का दर्द पढ़कर मुश्किल होगा आंसुओं को रोकना

'मैं अंदर ही अंदर मर चुकी हूं', दीप सिद्धू को खो चुकीं गर्लफ्रेंड रीना राय का दर्द पढ़कर मुश्किल होगा आंसुओं को रोकना

मौत से कुछ समय पहले ही दीप और रीना राय ने एक साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया था और इंस्टाग्राम पर फोटो भी पोस्ट किए थे।

Deep Sidhu with girlfriend Reena Rai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REENA RAI Deep Sidhu with girlfriend Reena Rai

पंजाबी एक्टर से एक्टिविस्ट बने दीप सिद्धू की 15 फरवरी को एक दुखद सड़क दुर्घटना के दौरान मृत्यु हो गई। सड़क दुर्घटना के दौरान उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड रीना राय भी थीं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हादसे के दौरान दीप सिद्धू अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कार में सवार थे। हादसे में दीप की मौत हो गई, जबकि रीना बच गई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड ने इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा किया है। रीना ने लिखा, वह कि वह 'अंदर से मर चुकी हैं।' दिवंगत अभिनेता के साथ प्यारी तस्वीरें पोस्ट करते हुए, रीना ने लिखा, "मैं टूट गई हूं मैं अंदर ही अंदर मर चुकी हूं, प्लीज अपनी सोलमेट के पास वापस आ जाओ, जिससे आपने जिंदगी भर साथ नहीं छोड़ने का वादा किया है।"

मौत से कुछ समय पहले ही दीप और रीना राय ने एक साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया था और इंस्टाग्राम पर फोटो भी पोस्ट किए थे। इस तस्वीर में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे थे। इस तस्वीर में रीना राय सेल्फी लेती दिख रही हैं और फोटो पर हैप्पी वैलेंटाइंस डे लिखकर अपने प्यार का इजहार भी किया था। रीना राय ने दीप सिद्धू के साथ कई और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रखी हैं।

आपको बता दें कि रीना राय पंजाबी फिल्मों का जाना पहचाना चेहरा है और रंग दे पंजाब फिल्म में दीप सिद्धू और रीना ने एक साथ काम भी किया था। इसके साथ ही 2014 में रीना राय मिस साउथ एशिया रही हैं।

Latest Bollywood News