A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की इस अंदाज में दी बधाई, जानिए अन्य सेलेब्स ने क्या कहा

दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की इस अंदाज में दी बधाई, जानिए अन्य सेलेब्स ने क्या कहा

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को उनकी शादी की तस्वीरों पर फिल्म इंडस्ट्री से शुभकामनाएं और बधाई संदेश मिलें।

 कैटरीना कैफ-विक्की कौशल - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  कैटरीना कैफ-विक्की कौशल 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने गुरुवार को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में अपनी शादी की पहली तस्वीरें साझा कीं। अपने पोस्ट में दोनों ने लिखा- "हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम इस नई यात्रा को एक साथ शुरू कर रहे हैं। ”

इंस्टाग्राम पर विक्की और कैटरीना ने शादी से स्पष्ट तस्वीरें साझा कीं, जिसमें जयमाला की रस्म और फेरे शामिल हैं। वे समारोह के दौरान एक-दूसरे को प्यार से देखते और हाथ पकड़े नजर आए।

जैसे ही कैटरीना और विक्की ने शादी की तस्वीरें शेयर की बॉलीवुड में उनके कई साथियों की ओर से बधाई संदेशों की बरसात हुई। आलिया भट्ट ने दिल के इमोजीस के साथ लिखा, "ओह माय गॉड आप लोग इतने खूबसूरत लग रहे हैं।" प्रियंका चोपड़ा ने टिप्पणी की, "आपके लिए बहुत खुश! मेरे यार की शादी है! बधाई हो, आप दोनों! आप एक साथ परिपूर्ण हैं। ”

परिणीति चोपड़ा ने लिखा- ''कैटी, आपको केवल प्यार और अधिक खुशी!"

नीना गुप्ता ने लिखा- आशीर्वाद

ऋतिक रोशन ने विक्की और कैटरीना को भेजा अपना प्यार और लिखा- "बहुत अद्भुत। आप दोनों को अपना बहुत सारा प्यार भेज रहा हूँ! जल्द ही साथ में डांस करना होगा!" 

करण जौहर ने पोस्ट करके दी कैटरीना और विक्की को बधाई

दीपिका पादुकोण ने लिखा- "आप दोनों को जीवन भर प्यार, हँसी, वफादारी, सम्मान और साहचर्य की शुभकामनाएँ!" करीना कपूर शादीशुदा अभिनेताओं के क्लब में कैटरीना का स्वागत करती दिखीं। उन्होंने "आपने कर दिखाया, भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।"

जान्हवी कपूर और सारा अली खान ने दिल के इमोजीस बनाए, वहीं टाइगर श्रॉफ, रकुलप्रीत ने लिखा, "बधाई।" 

मानुषी छिल्लर और अहाना कुमरा ने भी कैटरीना-विक्की को बधाई दी। कनिका ढिल्लन और हार्डी संधू ने भी विक्की की पोस्ट पर बधाई दी। गुरु रंधावा, कपिल शर्मा, अनुराग कश्यप, ताहिरा कश्यप ने भी कैटरीना और विक्की कौशल को शादी की बधाई दी।

विक्रांत मैसी ने विक्की की पोस्ट पर टिप्पणी की, “बहुत बहुत शुभकामनाएं मेरे भाई। आप दोनों को खुशी और एक साथ दो साल की शुभकामनाएं! रब राखा।”

वरुण धवन, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी जैसे कई अन्य सेलेब्स ने कैटरीना की पोस्ट को लाइक किया।

Latest Bollywood News