A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'नाटू नाटू' की परफॉर्मेंस पर तालियों से गूंज उठा हॉल, दीपिका की स्पीच ने जीता दिल, सामने आया वीडियो

'नाटू नाटू' की परफॉर्मेंस पर तालियों से गूंज उठा हॉल, दीपिका की स्पीच ने जीता दिल, सामने आया वीडियो

दीपिका की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है। वह मंच से ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर (RRR) के गाने नाटू-नाटू के बारे में बात कर रही हैं।

deepika padukone viral video- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दीपिका पादुकोण वायरल वीडियो

95वें अकादमी पुरस्कार समारोह की शुरुआत सोमवार को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में हुई। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में वह स्टेज पर नजर आ रही हैं। दीपिका की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है। वह मंच से ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर (RRR) के गाने नाटू-नाटू के बारे में बात कर रही हैं। खुशी के मारे दीपिका कई बार बोलते-बोलते रुक गईं। हालांकि उस वक्त कोई भी शख्स खुशी के मारे रो पड़ जाए, फिर भी दीपिका स्टेज को बखूबी हैंडल करती हैं।

आखिर क्या कहा दीपिका ने?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो में आप दीपिका को साफ सुन सकते हैं। दीपिका ने अपनी स्पीच के दौरान कहा, "एक अनूठा रूप से आकर्षक कोरस, विद्युतीय धड़कन और किलर डांस की चाल ने इस गीत को एक वैश्विक सनसनी बना दिया है। जब दीपिका अपनी बात रख रही थी तभी पीछे से दर्शकों के तरफ से काफी आवाज आ रही होती है। वो आगे कहती है कि यह वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू के बीच दोस्ती के बारे में  फिल्म 'आरआरआर' में एक महत्वपूर्ण दृश्य को दिखाया गया है। उन्होंने कहा, "यूट्यूब और टिक-टॉक पर इसे लाखों बार देखा गया है। दर्शकों ने दुनिया भर के सिनेमाघरों में डांस किया है और यह ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होने वाला भारतीय प्रोडक्शन का पहला गाना भी है। क्या आप नाटू को जानते हैं? आपको बता दें कि गाने को इस साल ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था।

दुनिया भर में भारत की गूंज
उनका भाषण अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और ऑस्कर के मंच पर उन्हें देखने के लिए प्रशंसक अभिभूत हैं। कई लोगों ने इसे 'गर्व का पल' कहा, जबकि अन्य ने टिप्पणी की कि वह कितनी शालीन दिख रही हैं। एक यूजर ने लिखा, 'दुनिया के मंच पर होने का अनुग्रह, शिष्टता और आत्मविश्वास देखिए और भारत को गौरवान्वित करने वाला पल है...'

Latest Bollywood News