A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पठान' में सारे स्टंट खुद करेंगी दीपिका! इस हीरो के साथ आएंगी नजर

'पठान' में सारे स्टंट खुद करेंगी दीपिका! इस हीरो के साथ आएंगी नजर

काफी समय बाद दीपिक और शाहरुख खान पर्दे पर साथ दिखेंगे। पठान' का हिस्सा बनने के लिए दीपिका पादुकोण काफी मेहनत कर रही हैं।

<p>'पठान' में सारे स्टंट...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA (TWITTER) 'पठान' में सारे स्टंट खुद करेंगी दीपिका!

फिल्म पठान को लेकर दीपिका काफी समय से चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर अक्सर कोई न कोई बात सामने आती रहती है। इन फिल्म की खास बात ये है कि काफी समय बाद दीपिक और शाहरुख खान पर्दे पर साथ दिखेंगे। पठान' का हिस्सा बनने के लिए दीपिका पादुकोण काफी मेहनत कर रहीं हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दमदार एक्शन करते नजर आने वाली हैं। ऐसा माना जा रहा है कि दीपिका ने फिल्म में बिना बॉडी डबल का सहारा लिए एक्शन करने का फैसला किया है और इस फिल्म  के सार एक्शन सीन्स वो खुद करेंगी।

हालांकि ये पहली बार नहीं होगा जब दीपिका पादुकोण एक्शन करतीं नजर आएंगी क्योंकि चांदनी चौक टू चाइना में हम उनकी फाइट देख चुके हैं।दीपिका एक्शन करने में माहिर हैं। एक्टिंग के साथ-साथ उनका एक्शन अवतार भी दर्शकों को खूब भाता है। रजनीकांत के साथ फिल्म 'कोचडीयान' में भी दीपिका ने अपने एक्शन मोड से दर्शकों को हैरान किया था।

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी निश्चित ही काफी बड़ा धमाका करती नजर आने वाली है। शाहरुख खान लंबे समय के बाद इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं और फैंस को उम्मीद है कि फिल्म दमदार साबित होने वाली है।

Latest Bollywood News