A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर के घर में काम करने वाली नर्स ने पति संग मिलकर की थी चोरी, पुलिस ने दंपति को किया गिरफ्तार

सोनम कपूर के घर में काम करने वाली नर्स ने पति संग मिलकर की थी चोरी, पुलिस ने दंपति को किया गिरफ्तार

शिकायतकर्ता को 11 फरवरी को लूट के बारे में पता तला था। हालांकि 12 दिन बाद घटना की सूचना दी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने तुगलक में भारतीय दंड संहिता की धारा 381 के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी।

sonam kapoor and anand ahuja- India TV Hindi Image Source : INST/ SONAM KAPOOR sonam kapoor and anand ahuja

दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुराल में 2.4 करोड़ रुपये की चोरी के आरोप में एक दंपति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के अनुसार, आरोपी नर्स, जिसकी पहचान अपर्णा रूथ विल्सन (30) के रूप में हुई है, वह अमृता शेरगिल मार्ग स्थित कपूर के आवास पर घरेलू चिकित्सा देखभाल सहायक के रूप में काम करती थी और अभिनेता की सास की देखभाल कर रही थी। आरोपी महिला के पति की पहचान नरेश कुमार सागर के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली जिला) अमृता गुगुलोथ ने कहा कि आरोपी महिला ने मरीज के अनुरोध पर शिकायतकर्ता के घर पर कई बार होम केयर ड्यूटी की थी। डीसीपी ने कहा, "इससे वह उस मरीज के करीब आ गई, जिसके गहने उसने चुराए थे।"

आलिया के स्पेशल डे पर मिकी कॉन्ट्रैक्टर करेंगे एक्ट्रेस का मेकअप, पहले इन बॉलीवुड हस्तियों को कर चुके हैं तैयार

दिल्ली में अमृता शेरगिल मार्ग स्थित हरीश आहूजा के आवास पर चोरी को लेकर दो महीने पहले 23 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई गई थी। गौरतलब है कि हरीश आहूजा सोनम कपूर के ससुर हैं।

शिकायतकर्ता को11 फरवरी को लूट के बारे में पता तला था। हालांकि 12 दिन बाद घटना की सूचना दी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने तुगलक में भारतीय दंड संहिता की धारा 381 के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी। रोड थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मेहंदी सेरेमनी में गूंजा आलिया की फिल्म का गाना 'दिलबरो', प्लेलिस्ट में इन गानों को भी मिली जगह

आधिकारिक तौर पर पता चला कि 2.4 करोड़ रुपये की नकदी और जेवरात चुराने के बाद आरोपी नर्स ने पति को दे दिया, जो वर्तमान में दिल्ली के सरिता विहार में रह रही है।

नई दिल्ली जिला पुलिस ने दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के साथ मिलकर मंगलवार रात को संयुक्त रूप से छापेमारी की और आरोपी दोनों को गिरफ्तार किया। अधिकारी ने कहा, "आगे की पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड की मांग की गई है।"

Latest Bollywood News