A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऑस्कर की पार्टी में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बिखेरा जलवा

ऑस्कर की पार्टी में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बिखेरा जलवा

प्रियंका चोपड़ा जोनस और अजीज अंसारी को यूटीए में सेलिब्रेट साउथ एशियन एक्सीलेंस इवेंट में देखा गया।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra

ऑस्कर वीक चल रहा है, इस प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह का जश्न जोरों पर है और ऑस्कर पार्टियों ने उत्साह को और बढ़ा दिया है। हाल ही में, हॉलीवुड और अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा के सितारों ने कई कार्यक्रमों में भाग लिया और अपने ग्लैमर अंदाज से सबका दिल जीत लिया।

रेनाल्डो मार्कस ग्रीन, जेमी डोर्नन, और डोनाल ओ हीलाई सभी लॉस एंजिल्स के द एबेल में ऑस्कर वाइल्ड अवार्डस के लिए उपयुक्त थे।

'बाहुबली' की तरह लार्जर दैन लाइफ है एस एस राजामौली की 'आरआरआर'

तस्वीरों का एक और सेट, वैराइटी द्वारा एक्सेस किया गया, शो सानिया सिडनी और आंजन्यू एलिस ने बेवर्ली विल्शेयर होटल में एसेन्स 15वें एनुअल ब्लैक वूमेन इन हॉलीवुड अवार्डस में अपना सर्वश्रेष्ठ फैशन स्टाइल दिखाया। स्टॉर्म रीड भी हल्के पीले रंग के गाउन पहने नजर आई, वहीं ब्रिटिश अभिनेता डैमसन इदरीस ने कार्यक्रम के लिए क्लाउड ग्रे रंग का सूट पहना था।

प्रियंका चोपड़ा जोनस और अजीज अंसारी को यूटीए में सेलिब्रेट साउथ एशियन एक्सीलेंस इवेंट में देखा गया, जहां काल पेन और जोसेफ पटेल ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

जस्टिस स्मिथ, नेट वोल्फ, क्लो फाइनमैन, टिनक्स, ओली शोलोटनैट, कैटलिन डेवर, जॉय किंग, चेस स्टोक्स और कैथरीन न्यूटन ने वैनिटी फेयर और बकार्डी रम सेलिब्रेट वैनिटीज: ए नाइट फॉर यंग हॉलीवुड एट मुसो एंड फ्रैंक ग्रिल की शोभा बढ़ाई।

अमिताभ बच्चन ने क्या देखकर अभिषेक को अपना उत्तराधिकारी कहा, वजह जाकर आप भी कहेंगे: वाकई गर्व करने लायक

यवेटे निकोल ब्राउन और मैत्रेयी रामकृष्णन को एमिली की लिस्ट ऑस्कर वीक डिस्कशन में बेवर्ली हिल्स में फोर सीजन में चाइनी ओग्वुमाइक, एम्बर टैम्बलिन और ग्लोरिया काल्डेरोन केलेट भी ग्लैमर लुक में नजर आए।

Latest Bollywood News