A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बंगाल 1947' का ट्रेलर रिलीज, देवोलीना भट्टाचार्जी डेब्यू फिल्म से करेंगी धमाका

'बंगाल 1947' का ट्रेलर रिलीज, देवोलीना भट्टाचार्जी डेब्यू फिल्म से करेंगी धमाका

लेखक-निर्देशक आकाशदीप लामा द्वारा निर्देशित फिल्म 'बंगाल 1947' का ट्रेलर होने के बाद से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। देवोलीना भट्टाचार्जी इस फिल्म में लीड रोल निभा रही हैं। टीवी की 'गोपी बहू' इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं।

Bengal 1947 An Untold Love Story trailer out- India TV Hindi Image Source : X बंगाल 1947 का ट्रेलर रिलीज

अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म 'बंगाल 1947: एन अनटोल्ड लव स्टोरी' का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। देवोलीना भट्टाचार्जी स्टारर यह फिल्म में रोमांस और ऐतिहासिक की उथल-पुथल को बहुत अच्छे से पेश किया गया है। लेखक-निर्देशक आकाशादित्य लामा द्वारा निर्देशित यह फिल्म हमें 1947 के बंगाल में ले जाती है जो भारत के विभाजन की स्मृति में अंकित है। इस उथल-पुथल से भरी पृष्ठभूमि से एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आती है, जो विभाजित भूमि की जटिलताओं से भरपूर है। जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है।

'बंगाल 1947' से देवोलीना भट्टाचार्जी का डेब्यू

देवोलीना भट्टाचार्जी, जो 'बंगाल 1947' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने खुलासा किया कि, 'ऐसे कई कारण थे जिसकी वजह से मैं मैं इस रोल को करने से मना नहीं कर पाई। इस फिल्म के कारण में निर्देशक आकाशादित्य लामा से फिर मिल पाई, जिनके साथ मुझे अपने करियर की शुरुआत में उनके नाटक 'मोहनजोदड़ो' में सहयोग करने का सौभाग्य मिला था। इसके अलावा मेरी अपनी बंगाली और असमिया विरासत ने मुझे फिल्म के विषयों से गहराई से जुड़ने के लिए प्रेरित किया है।'

फिल्म बंगाल 1947 की आनोखी कहानी

देवोलीना भट्टाचार्जी ने फिल्म 'बंगाल 1947' के विषय पर बात करते हुए कहा कि,'यह फिल्म विभाजन की भयावह अराजकता के बीच प्रेम की स्थायी शक्ति की खोज करते हुए एक दृश्य उत्कृष्ट कृति होने का वादा करती है। जबकि दर्शकों ने पहले विभाजन पर प्रेम कहानियां और ऐतिहासिक नाटक देखे हैं पर यह फिल्म पूरी तरह अलग है। इस फिल्म को देखने के बाद एक अलग अनोखा अनुभव होगा। फिल्म 'बंगाल 1947' मनोरंजन के साथ-साथ इस विषय पर और ज्यादा सोचने पर मजबूर कर देगी।'

फिल्म बंगाल 1947 की स्टार कास्ट

यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। संगीत स्कोर अभिषेक रे द्वारा रचित है। फिल्म में देवोलीना के अलावा सोहेला कपूर, ओंकार दास मानिकपुरी, आदित्य लाखिया, अनिल रस्तोगी, प्रमोद पवार, अंकुर अरमाम, सुरभि श्रीवास्तव, फलक राही, विक्रम टीडीआर और अतुल गंगवार भी हैं। बता दें कि 'बंगाल 1947: एन अनटोल्ड लव स्टोरी' निर्माता सतीश पांडे, आकाशादित्य लामा और ऋषभ पांडे के नेतृत्व में कॉम्फेड प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और थिंक टैंक ग्लोबल के बीच एक सहयोग है।

Latest Bollywood News