A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Dharmedra-शाबानी आजमी का लिपलॉक देख शॉक हुए लोग, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' देख दे रहे ऐसे रिएक्शन

Dharmedra-शाबानी आजमी का लिपलॉक देख शॉक हुए लोग, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' देख दे रहे ऐसे रिएक्शन

फिल्म 'रॉकी रान की प्रेम कहानी' को लोगों का प्यार मिल रहा है, लेकिन फिल्म का एक सीन लोगों की आंखों में खूब खटक रहा है। इस सीन में धर्मेंद्र और शबाना आजमी नजर आ रहे हैं। दोनों के सीन को देखकर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

Dharmendra, shabana azmi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र और शबाना आजमी।

'ऐ दिल है मुश्किल' के 7 साल बाद करण जौहर ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  बनाई... जिसके साथ निर्देशक के तौर पर करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर रहे हैं। फिल्म रिलीज हो चुकी है और फिल्म को लोगों का प्यार मिल रहा है। दर्शकों फिल्म पसंद आ रही है, लेकिन इसी बीच ट्विटर पर लोगों को एक सीन खटक रहा है। ये सीन बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शबाना आजमी और धर्मेंद्र से जुड़ा है। इस सीन को देखने के बाद लोग शॉक हो गए हैं और ट्विटर पर अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं। 

धर्मेंद्र और शबाना आजमी के इस सीन की चर्चा
फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का एक ऐसा सीन दिखाया गया जिसे देख लोग दंग रह गए हैं। फिल्म में दिखाए गए सीन में धर्मेंद्र और शबाना आजमी लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। उस सीन को देखने के बाद कुछ फैंस तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ शॉक हैं कि इस उम्र में दोनों ने ये कैसे किया। ट्विटर यूजर्स कह रहे हैं कि धर्मेंद्र और शबाना के बीच फिल्माए गए इस सीन को नजरअंदाज करना चाहिए था। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस उम्र में भी दोनों कितने कॉन्फीडेंट थे।

ऐसी है कहानी
वैसे फिल्म में धर्मेंद्र रणवीर सिंह के दादा बने हैं और शबाना आजमी आलिया भट्ट की दादी बनी हैं। धर्मेंद्र की पत्नी का किरदार जया बच्चन निभा रही हैं। दरअसल, फिल्म की कहानी में दिखाया गया कि शबाना धर्मेंद्र के जवानी का प्यार हैं, जो उन्हें बुढ़ापे में दोबारा मिलती हैं और वो अपनी फिलिंग्स छिपा नहीं पाते। वैसे इस सीन को बहुत अच्छे से फिल्माया गया है, जिस वजह से ये जरा फूहड़ नहीं लग रहा है। 

Image Source : Twitterधर्मेंद्र का ट्वीट।

फिल्म में नजर आए कई दिग्गज कलाकार
अगर आप फैमिली ड्रामा देखना पसंद करते हैं तो वीकेंड पर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' देखना अच्छा थीएट्रिकल एक्सपीरियंस रहेगा। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। वहीं धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म को करण जोहर ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। कई सालों बाद किसी फिल्म में करण जोहर डायरेक्शन करते नजर आए हैं। 

ये भी पढ़ें: सालों बाद नजर आईं 'तारक मेहता' की दया भाभी का बदला चेहरा, देखते ही रह जाएंगे आप!

संजय दत्त ने बर्थडे पर दिया सरप्राइज, 64 की उम्र में लगे 'डबल आईस्मार्ट'

Latest Bollywood News