A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड न बोल्ड ड्रेस, न ही सेक्सी डांस मूव्स, पजामे में दिया मिर्जा के साथ समायरा के क्यूट स्टेप्स हो रहे वायरल

न बोल्ड ड्रेस, न ही सेक्सी डांस मूव्स, पजामे में दिया मिर्जा के साथ समायरा के क्यूट स्टेप्स हो रहे वायरल

दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से 15 फरवरी 2021 को शादी रचाई थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था।

<p>दिया के साथ समायरा के...- India TV Hindi Image Source : INST/DIAMIRZAOFFICIAL दिया के साथ समायरा के क्यूट स्टेप्स हो रहे वायरल

अभिनेत्री दीया मिर्जा पति वैभव रेखी संग शादी के उपरांत हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं। वैभव से विवाह के उपरांत अभिनेत्री ने मई में बेटे अव्यान को जन्म दिया। इसके साथ ही दीया मिर्जा स्टेप मदर का रोल भी बखूबी निभाती हैं। बेटी समायरा से उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दिया अक्सर समायरा के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर समायरा के साथ एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है। वीडियो में दोनों ने इंस्टा ट्रेंड को फॉलो किया है। इसके साथ ही दोनों ने आउटफिट्स भी एक जैसे पहने हैं। ये वीडियो बालकनी में शूट किया गया है। दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे हैं।

दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से 15 फरवरी 2021 को शादी रचाई थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। वहीं, 14 मई को दीया मिर्जा के बेटे अव्यान का जन्म हुआ था। आपको बता दें कि वैभव रेखी और दीया मिर्जा दोनों की ही यह दूसरी शादी है। दीया मिर्जा ने पहली शादी साहिल सांघा से की थी। वहीं, वैभव रेखी की भी दीया मिर्जा के साथ दूसरी शादी है। वो पहले से एक बेटी समायरा के पिता हैं। दिया बेटी समायरा को बिल्कुल अपने सगे बच्चे की तरह रखती हैं। अब उन्होंने समायरा को अपनी बेस्ट फ्रेंड बताया था। 

Latest Bollywood News