A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या दीपिका पादुकोण ने एयरपोर्ट पर जेसन डेरुलो को किया इग्नोर! तस्वीरें हो रही वायरल

क्या दीपिका पादुकोण ने एयरपोर्ट पर जेसन डेरुलो को किया इग्नोर! तस्वीरें हो रही वायरल

Deepika Padukone Airport Look: मंगलवार की सुबह दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उनके अलहदा स्टाइल के साथ वह एक इंटरनेशन सिंगर को इग्नोर करने को लेकर चर्चा में हैं।

Deepika Padukone - India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI Deepika Padukone

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मुंबई एयरपोर्ट की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसमें वह अमेरिकी सिगर जेसन डेरुलो के पीछे चल रही है। सेलिब्रिटी फोटोग्रावर विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, दीपिका ओवरसाइज कोट में अपनी कार से बाहर निकलती हुई दिखायी दे रही हैं। कैमरे की तरफ देखते हुए वह मुस्कुरा रही है।

नहीं किया सिंगर को नोटिस 

हालांकि, वह इस दौरान जेसन डेरुलो को नोटिस नहीं करती है, जो एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर खड़े हैं। अमेरिकी सिंगर को एंट्री गेट पर ऑल-ब्लैक लुक में खड़ा देखा गया, लेकिन उनकी पीठ दीपिका की ओर थी। बाद में जब वह अपनी फ्लाइट के लिए जा रही थी, तब वह उनके पास से गुजरी।

ऐसा है दीपिका का लुक 

इस वीडियो में दीपिका अपने लुक को लेकर भी चर्चा में हैं। उन्होंने एक ऑरेंज कलर कॉम्बिनेशन के साथ आर्मी प्रिंट वाला ओवरसाइज कोट पहना हुआ है। इतनी तेज गर्मी में दीपिका का ये जैकेट लोगों का दिमाग घुमा रहा है। कुछ लोग कमेंट में कह रहे हैं कि दीपिका अब अपने पति के स्टाइल को कॉपी कर रही हैं। 

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड छोड़कर जाने की वजह का सालों बाद किया खुलासा, कही ऐसी बात सुनकर नहीं होगा यकीन

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका हाल ही में बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'पठान' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं। जिसमें वह पाकिस्तानी एजेंट रुबीना की भूमिका में थीं। वहीं अब दीपिका वर्तमान में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' पर काम कर रही हैं। उनके पास प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' भी है।

कोरोना की चपेट में आए ऑस्कर विनर एमएम कीरावनी, बीती रात राम चरण के बर्थडे पर इन सुपरस्टार्स के साथ की पार्टी

 

Latest Bollywood News