A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Dil Ka Telephone 2.0 में आयुष्मान खुराना के लटके-झटके कर रहे घायल, जुबान पर चढ़ जाएगा ये धांसू सॉन्ग

Dil Ka Telephone 2.0 में आयुष्मान खुराना के लटके-झटके कर रहे घायल, जुबान पर चढ़ जाएगा ये धांसू सॉन्ग

Dil Ka Telephone 2.0: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का सॉन्ग दिल का टेलीफोन रिलीज हो गया है। यह गाना आपके दिल को गुदगुदाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

Dil Ka Telephone 2.0, Dream Girl 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Dil Ka Telephone 2.0, Dream Girl 2

Dil Ka Telephone 2.0: 'ड्रीम गर्ल 2' अपने साथ बॉलीवुड के पॉपुलर गानों में से एक "दिल का टेलीफोन 2.0" के जादू को सभी के बीच महसूस कराने के लिए तैयार है। धमाकेदार वापसी के साथ, यह गाना आपको और भी ज्यादा मजेदार, मस्ती और उत्साह से भरा लगने वाला है, और इसी वजह से इसे सीक्वल के दिल और आत्मा के रूप में वापसी का प्रतीक कहा जा सकता है। "ड्रीम गर्ल 2" उस प्यारी धुन को फिर से लायी है, जिसने पहले फिल्म में लोगों के दिलों पर छाया था, लेकिन इस बार एक शानदार ट्विस्ट के साथ। इससे यह गाना सभी उम्र के दर्शकों के लिए सुनने और डांस करने लायक बन गया है, और यह गाना रिलीज हो चुका है। 'ड्रीम गर्ल' का यह गाना लॉन्च होते ही बहुत पॉपुलर हुआ था और अब फिर से धूम मचाने के लिए तैयार है।

2.0 में मिलेगा म्यूजिक का डबल मजा 

इस गाने में आपको एक्स्ट्रा बीट्स, एक्स्ट्रा मस्ती और एक्स्ट्रा एक्साइटमेंट का मजा मिलेगा, यह सब गाने के दूसरे वर्जन को और भी सेंसेशनल बनाने का काम करते हैं। निर्माता ने म्यूजिकल मैजिक को निखारने के लिए सभी पसंदीदा एलिमेंट्स को साथ लाया है और इसे और भी रोचक बनाया है। तो अब "दिल का टेलीफोन 2.0" के संगीत में खो जाने के लिए तैयार रहें, क्योंकि यह आपके होश उड़ा देगा। "दिल का टेलीफोन 2.0" में मीट ब्रदर्स का म्यूजिक कंपोजिशन है, जिसमें जोनिता गांधी और जुबिन नौटियाल के सहयोग से मीट ब्रदर्स ने अपनी आवाज दी हैं। वहीं गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं।

दमदार है फिल्म की स्टार कास्ट 

इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे सुर्खियों में हैं क्योंकि "ड्रीम गर्ल 2" में दोनों मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि इस बार फिल्म में उनके साथ प्रतिभाओं की एक टुकड़ी भी शामिल है जो हंसी और मनोरंजन के विस्फोट का वादा करती है। इनमें अभिषेक बनर्जी, परेश रावल, विजय राज, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अन्नू कपूर और असरानी जैसे स्टार्स शुमार हैं।

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित, "ड्रीम गर्ल 2" सिनेमा का एक शानदार उत्सव है। तो कैलेंडर्स में 25 अगस्त 2023 को मार्क कर लें और फिल्म के साथ एक मजेदार सफर को एंजॉय कीजिए। फिलहाल "दिल का टेलीफोन 2.0" की कॉल का जवाब देने के लिए तैयार हो जाइए!

रिलीज होने के कुछ ही घंटों में लीक हुई रजनीकांत की 'जेलर', मेकर्स को लगेगी बड़ी चपत!

'जेलर' के पहले शो में दिखी सुपर स्टार रजनीकांत की दीवानगी, थिएटर के अंदर ही ढोल-नगाड़ों पर थिरके लोग

Latest Bollywood News