A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलजीत दोसांझ की हुई शादी? पंजाबी सिंगर Nisha Bano ने तस्वीर शेयर कर बताई हकीकत

दिलजीत दोसांझ की हुई शादी? पंजाबी सिंगर Nisha Bano ने तस्वीर शेयर कर बताई हकीकत

दिलजीत दोसांझ और निशा बानो को लेकर खबर आ रही थी कि दोनों ने शादी कर ली है। इस बीच अब पंजाबी सिंगर निशा बानो ने दिलजीत संग अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर सच का खुलासा किया है। दिलजीत और निशा की शादी की फोटोज की हकीकत जान आप भी हैरान हो जाएंगे।

दिलजीत दोसांझ की हुई शादी? - India TV Hindi Image Source : DESIGN.PHOTO दिलजीत दोसांझ की हुई शादी? सच का हुआ खुलासा

दिलजीत दोसांझ की गुपचुप शादी को लेकर इंटरनेट पर अटकलें जोरों पर हैं। यह सब सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी के एक पुराने इंटरव्यू के फिर से सामने आने से शुरू हुआ है, जिसमें उन्होंने अनजाने में दिलजीत के बेटे का जिक्र किया था। इसके तुरंत बाद नेटिजन्स ने पॉपुलर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ की शादी की तस्वीर खोज निकाली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वहीं दिलजीत दोसांझ और निशा बानो की शादी की तस्वीर वायरल होने के बाद अब पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस निशा ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस फोटो के पीछे की सच्चाई बताई है।

दिलजीत दोसांझ की हुई शादी

कियारा के एक बयान के बाद अफवाहें उड़ने लगीं, जिसके बाद दिलजीत दोसांझ सुर्खियों में आ गए। गुड न्यूज के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस का कहना था कि उनके अलावा बाकी तीनों एक्टर्स मैरिड हैं और उनके बच्चे भी हैं। इसी से साफ हो गया कि दिलजीत मैरिड हैं और उनका बेटा भी है। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। उसमें दिलजीत दोसांझ और निशा बनो एक साथ नजर आ रहे हैं। वहीं एक में दिलजीत के पास एक छोटा सा बच्चा दिखाई दे रहा है, जिसे लोगों ने उनका बेटा बताया है। इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए निशा बानो ने सच का खुलासा कर दिया है।

निश बनो ने दिलजीत दोसांझ संग शादी पर किया खुलासा 

पंजाबी सिंगर निशा बनो जो एक फेमस पंजाबी सिगंर और एक्ट्रेस हैं उन्होंने अपनी और दिलजीत की शादी की अफवाहों पर रिएक्ट किया है। सिंगर निशा ने अपने सोशल मीडिया पर दिलजीत संग शादी को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। निशा बनो ने खुलासा करते हुए बताया कि उनकी शादी समीर माही से हुई है। निशा ने लिखा, 'हाहाहाहा कोई मेन्यू वी पुचलो, हाय मुझे वाइफ बन दिया और बताया भी नहीं, दिलजीत संग मेरी शादी की न्यूज बहुत वायरल हो रही और बहुत सारे लोक मेन्यू वीडियो और तस्वीर में टैग करते हुए शेयर कर रहे, लेकिन पंजाबिया नू ता पता के माई किसी पत्नी हूं। ये सब झूठ है।'

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

बात करें वर्कफ्रंट की तो दिलजीत इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अपकमिंग बायोपिक 'अमर सिंह चमकीला' में लीड रोल में नजर आए। फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं। यह 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News