A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के लिए हो रही है दिशा परमार की तारीफ, जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के लिए हो रही है दिशा परमार की तारीफ, जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा

दिशा कहती हैं की राम ने प्रिया के लिए अपने प्यार को कबूल कर लिया है, लेकिन आगे जो है वह एक दिलचस्प मोड़ होगा और मुझे आशा है कि दर्शक उसका आनंद लेंगे।

Disha Parmar- India TV Hindi Image Source : DISHA PARMAR Disha Parmar

Highlights

  • दिशा और नकुल की जोड़ी फैंस को भा रही है।
  • राम और प्रिया ने कर दिया है एक-दूजे से प्यार का इजहार।

मुंबई: 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' की अभिनेत्री दिशा परमार ने शो को मिल रहे प्यार के बारे में खुलकर बात की। शो में वह प्रिया कपूर की मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। शो की कहानी दशार्ती है कि सच्चा प्यार कैसे रास्ता ढूंढता है और जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक बन जाता है।

दिशा कहती हैं की राम ने प्रिया के लिए अपने प्यार को कबूल कर लिया है, लेकिन आगे जो है वह एक दिलचस्प मोड़ होगा और मुझे आशा है कि दर्शक उसका आनंद लेंगे। मुख्य कलाकार दिशा परमार और नकुल मेहता ने प्रिया और राम के रूप में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

उनहोंने कहा कि यह उन सभी प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है जो लगातार प्यारभरे संदेश भेज रहे हैं कि वे हमारे समीकरण से कितना प्यार करते हैं और वे इस समय राम और प्रिया के एक साथ आने का इंतजार कर रहे है। मुझे लगता है कि यह सब दर्शकों और उनके प्यार के कारण है। इसलिए यह निश्चित रूप से उनके लिए एक रिटर्न गिफ्ट है कि आखिर में राम प्रिया को एक साथ देखें।

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News