A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दो और दो प्यार' का हाल बेहाल, विद्या बालन की फिल्म ने तीन दिनों में किया इतना कलेक्शन

'दो और दो प्यार' का हाल बेहाल, विद्या बालन की फिल्म ने तीन दिनों में किया इतना कलेक्शन

विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज और प्रतीक गांधी की 'दो और दो प्यार' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 50 लाख रुपये के साथ शुरुआत की। वहीं तीन दिनों में फिल्मों ने कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है। 'दो और दो प्यार' ने तीसरे दिन 1.15 करोड़ कमाए है।

Do Aur Do Pyaar Box Office Collection Day 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'दो और दो प्यार' का तीसरे दिन का कलेक्शन

विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज और प्रतीक गांधी की 'दो और दो प्यार' के तीसरे दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गई है। विद्या बालन और प्रतीक गांधी स्टारर ये फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के अभिनय की तारीफ की है। सैकनिल्क के अनुसार, 'दो और दो प्यार' ने पहले दिन लगभग 50 लाख रुपये की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है। वहीं दूसरे दिन 95 लाख का कलेक्शन किया है। इस बीच अब फिल्म 'दो और दो प्यार' के तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। फिल्म ने तीन दिनों में काफी निराशाजनक कमाई की है।

दो और दो प्यार तीन दिनों का कलेक्शन

फिल्म 'दो और दो प्यार' ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 1.15 करोड़ रुपये की कमाई की है। सैकनिल्क रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दो दिनों में कमजोर प्रदर्शन किया और भारत में लगभग 1.50 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म को विकेंड का भी कोई फायदा नहीं मिला है। ऐसे में फिल्म ने तीन दिनों में कुल 2.65 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। इस फिल्म का कलेक्शन उम्मीद से काफी ज्यादा कम रहा है।

दो और दो प्यार की ऑक्यूपेंसी

फिल्म 'दो और दो प्यार' ने रविवार, 21 अप्रैल, 2024 की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 14.97% थी। 
सुबह का शो: 8.21%
दोपहर का शो: 16.75%
शाम का शो: 20.63%
रात का शो: 14.27%

दो और दो प्यार की स्टार कास्ट

फिल्म 'दो और दो प्यार' में विद्या बालन के अलावा प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी लीड रोल में हैं। यह इंडिया में 543 और ओवरसीज 271 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। 'दो और दो प्यार' का निर्देशन अवॉर्ड विनिंग ऐड फिल्म मेकर शीर्ष गुहा ठाकुरता ने किया है। बता दें कि 'दो और दो प्यार' अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

Latest Bollywood News