A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या बॉक्स ऑफिस पर बजा 'डंकी' का डंका? जानें 'पठान' और 'जवान' की तुलना में कितनी हुई कमाई

क्या बॉक्स ऑफिस पर बजा 'डंकी' का डंका? जानें 'पठान' और 'जवान' की तुलना में कितनी हुई कमाई

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का डंका सोशल मीडिया पर तो बजा, लेकिन फिल्म कमाई के मामले में थोड़ा पीछे रह गई। उम्मीद की जा रही थी कि शाहरुख खान की ये फिल्म एक बड़ा रिकॉर्ड बनाएगी, लेकिन पहले दिन ऐसा नहीं हुआ। 'पठान' और 'जवान' की तुलना में फिल्म कहां है, ये आपको खबर में जानने को मिलने वाला है।

Dunki, Shah rukh khan - India TV Hindi Image Source : X 'डंकी' का एक सीन।

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को रिलीज के बाद से काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फिल्म को लोगों का प्यार मिल रहा है। बीते दिन कई शोज हाउसफुल रहे। सोशल मीडिया पर भी फैंस क्रेजी होते नजर आए। शाहरुख खान के लिए दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। पहले दिन ही शाहरुख की फिल्म से तगड़ी कमाई की उम्मीद की जा रही थी। लोगों को लग रहा था कि फिल्म 'जवान' और 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म कमाई के मामले में काफी पीछे छूट गई है। 

'डंकी' करेगी इतनी कमाई

Sacnilk द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार देशभर में 'डंकी' की कमाई 30 करोड़ रुपये पर ही थम गई। पहले दिन का अनुमानित आंकड़ा भी यही कह रहा था कि फिल्म 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई नहीं कर पाएगी। ऐसे में साफ है कि फिल्म पहले दिन की कमाई के मामले में 'जवान' और 'पठान' दोनों से काफी पीछे रह गई है। 'जवान' ने कमाई के मामले में पहले दिन ही 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया था। वहीं 'पठान' ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये छापे थे। ऐसे में साफ है कि 'डंकी' दोनों को मात नहीं दे सकेगी। वैसे आने वाले दिनों में कमाई का आंकड़ा तेज रफ्तार से बढ़ सकता है, क्योंकि ये हफ्ता एक लंबा वीकेंड होने वाला है। क्रिस्मस की वजह से इस वीकेंड में एक सोमवार भी जुड़ने वाला है, यानी शनिवार और रविवार मिलाकर तीन दिन की छुट्टी है। ऐसे में कमाई पर इसका असर पड़ना लाजमी है। 

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें 

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने यह बताया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है। 

ये भी पढ़ें: 'सालार' ने एडवांस बुकिंग में मचाया तहलका, प्रभास की फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़

थिएटर के बाहर 'डंकी' फैंस की कुश्ती देख शाहरुख खान भी खुद को रोक नहीं पाए, दिया इंस्टेंट रिएक्शन

Latest Bollywood News