A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन के बर्थडे पर मिला फैंस को तोहफा, 'विक्रम वेधा' के First Look में डैशिंग लगे अभिनेता

ऋतिक रोशन के बर्थडे पर मिला फैंस को तोहफा, 'विक्रम वेधा' के First Look में डैशिंग लगे अभिनेता

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर फैंस को एक खास तोहफा मिला है।

Hritik Roshan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HRITIK ROSHAN ऋतिक रोशन के बर्थडे पर मिला फैंस को तोहफा, 'विक्रम वेधा' First Look में डैशिंग लगे अभिनेता

Highlights

  • ऋतिक रोशन आज 48 साल के हो गए हैं।
  • विक्रम वेधा में वह वेधा का किरदार निभाएंगे।
  • फिल्म में सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं।

'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के मेकर्स ने फिल्म से ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक (First Look) रिलीज किया है। अभिनेता के जन्मदिन पर रिलीज हुए इस पोस्टर में ऋतिक डैशिंग अवतार में नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड में ग्रीक गॉड से मशहूर ऋतिक रोशन सोमवार को 48 साल के हो गए। आने वाली फिल्म 'विक्रम वेधा' में वह 'वेधा' के किरदार में नजर आएंगे। 

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन के लुक को शेयर करते हुए लिखा,  "ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! विक्रम वेधा से वेधा का पहला लुक पेश करते हुए खुशी हो रही है। 30 सितंबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।" 

ऋतिक ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट को साझा किया। 

वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का निर्देशन लेखक-निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने किया है। ओरिजनल फिल्म में आर. माधवन और विजय सेतुपति ने एक्टिंग की है। भारतीय लोककथा 'विक्रम और बेताल' पर आधारित, यह फिल्म एक्शन थ्रिलर थी। जिसमें एक सख्त पुलिस ऑफिसर की कहानी है।

मार्च 2018 में, निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री ने घोषणा की कि वे तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्देशन करेंगे। एक साल बाद, अगस्त 2019 में, यह पुष्टि की गई कि सैफ अली खान भी ऋतिक रोशन के अलावा इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

'विक्रम वेधा' यह 30 सितंबर, 2022 पर रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News