A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Fardeen Khan 13 साल बाद कर रहे फिल्मों में वापसी, जानिए कब रिलीज होगी उनकी कमबैक फिल्म 'विस्फोट'

Fardeen Khan 13 साल बाद कर रहे फिल्मों में वापसी, जानिए कब रिलीज होगी उनकी कमबैक फिल्म 'विस्फोट'

Fardeen Khan Comeback Film: फिरोज खान के बेटे और बॉलीवुड स्टार फरदीन खान 13 साल बाद बॉलीवुड में दोबारा नजर आने वाले हैं।

Fardeen Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Fardeen Khan

Fardeen Khan Comeback Film: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर फिरोज खान के बेटे और एक समय के क्यूटेस्ट हीरो फरदीन खान एक बार फिर बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। बीते दिनों फरदीन ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन की तस्वीरों से लोगों को चौंका दिया था। जिसके बाद अब उनके कमबैक की खबर ने उनके फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। फरदीन फिल्म 'विस्फोट' के जरिए बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं।

अपनी फिल्म को लेकर क्या बोले फरदीन 

फरदीन खान का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में कभी भी ऐसी भूमिका नहीं निभायी, जो वो 'विस्फोट' में निभाते नजर आएंगे। एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटो पोस्ट की थी, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं। आईफा अवार्डस 2023 के मौके पर मीडिया से बात करते हुए एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात की।

पुराने दोस्तों संग काम करके खुश हैं फरदीन 

फरदीन ने कहा: मैं 'विस्फोट' को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मेरे अच्छे दोस्त संजय गुप्ता, जिनके साथ मैंने पहले काम किया है, फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और कूकी गुलाटी, जिनके साथ मैंने पहले एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की है, इसका निर्देशन कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म की कहानी फरदीन के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक पायलट के बेटे का अपहरण कर लेता है, जिसे रितेश देशमुख ने निभाया है।

वेनेजुएला की फिल्म का हिंदी रीमेक 

फिल्म के बारे में जानकारी साझा करते हुए अभिनेता ने कहा, यह फिल्म वेनेजुएला की फिल्म 'रॉक पेपर सिजर्स' का हिंदी रीमेक है। मैंने इससे पहले इस तरह की भूमिका करने का प्रयास नहीं किया है। यह 24 घंटे में बताई गई कहानी है, इसलिए यह एक तेज स्पीड वाली क्राइम थ्रिलर है। मैं इसके जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहा हूं। फिल्म के इसी साल रिलीज होने की संभावना है। 

आपको बता दें कि फरदीन आखिरी बार 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नजर आए थे। एक्टर 13 साल बाद वापसी कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News