A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फरहान अख्तर दूसरी शादी के लिए तैयार, एक्स वाइफ अधुना इस एक्टर के भाई को कर रही डेट?

फरहान अख्तर दूसरी शादी के लिए तैयार, एक्स वाइफ अधुना इस एक्टर के भाई को कर रही डेट?

फरहान अख्तर तो शिबानी से शादी कर रहे हैं लेकिन उनकी एक्स वाइफ कहां है आजकल। क्या अधुना की जिंदगी में भी आ चुका है प्यार।

Adhuna bhabani and nicolo morea- India TV Hindi Image Source : INSTA/NICOLO_MOREA Adhuna bhabani and nicolo morea

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी पर एक्टर के पिता जावेद अख्तर ने मुहर लगा दी है। ये  कपल 21 फरवरी को  शादी करने जा  रहा है। ऐसे में फरहान की एक्स वाइफ यानी मशहूर हेयरस्टालिस्ट अधुना का जिक्र होना लाजमी है। फरहान से सेपरेशन के बाद अधुना कहां हैं और क्या कर रही हैं। इसके राज उनका इंस्टाग्राम खोल रहा है।

अधुना भबानी बॉलीवुड की मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट हैं। फरहान औऱ अधुना के सेपरेट होने के बाद फरहान ने शिबानी में अपना प्यार खोज लिया तो अधुना भी अपने बेलौस तरीके से जिंदगी जीने में माहिर हैं। 

अधुना कथित तौर पर एक्टर डिनो मोरिया के भाई निकोलस मोरिया को डेट कर रही हैं। निकोलस मोरिया मुंबई में रेस्टोरेंट चलाते हैं और क्रेप स्टेशन कैफे एंड सैफरोन बे के मालिक हैं। डिनो मोरिया अपने भाई निकोलो के साथ उनका बिजनेस देखते हैं।

अक्सर निकोलो और अधुना को साथ घूमते फिरते और मौज मस्ती करते देखा जाता है। इंस्टाग्राम पर दोनों की कोजी फोटोज देखकर कई बार इनके रोमांस की खबरें उड़ी लेकिन इससे इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। 

इंस्टाग्राम पर दोनों की साथ तस्वीरें इस बात की गवाह हो सकती हैं कि अधुना फरहान से अलग होकर निकोलो के साथ खुश हैं। वो निकोलो की फैमिली के साथ भी गैट टु गैदर करती देखी जाती हैं। 

Latest Bollywood News