A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर आई खबर, जानिए कैसी हो रही तैयारियां

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर आई खबर, जानिए कैसी हो रही तैयारियां

कपल ने अपनी शादी के लिए मुंबई के एक 5 स्टार होटल को बुक कर लिया है। इसके साथ ही शादी की लगभग अन्य तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं।

<p>फरहान अख्तर और...- India TV Hindi Image Source : INST/SHIBANIDANDEKAR फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर आई खबर

Highlights

  • बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं
  • माना जा रहा है कि कपल मार्च 2022 में शादी के बंधन में बंध सकता है
  • सूत्रों की माने तो इस कार्यक्रम में केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, इस बीच खबर आ रही है कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। माना जा रहा है कि कपल मार्च 2022 में शादी के बंधन में बंध सकता है। हालांकि अभी शादी को लेकर फरहान या शिबानी की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान और शिबानी मुंबई में मार्च के महीने में लैविश वेडिंग करने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोना के बढ़ते खतरे और कई बॉलीवुड सेलेब्स को कोरोना की चपेट में आता देख उन्होंने शादी के आयोजन को छोटे तौर पर करने का फैसला लिया है। सूत्रों की माने तो इस कार्यक्रम में केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे।

रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई  कि कपल ने अपनी शादी के लिए मुंबई के एक 5 स्टार होटल को बुक कर लिया है। इसके साथ ही शादी की लगभग अन्य तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं। खबर ये भी आ रही है कि  शिबानी और फरहान भी बाकी सेलिब्रिटी कपल की तरह सब्याचासी के डिजाइनर आउटफिट ही पहनेंगे। उन्होंने शादी के लिए पेस्टल कलर्स के आउटफिट चुने हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान और शिबानी की शादी कोरोना के कारण पहले ही काफी टल चुकी है और अब वो इसमें देरी नहीं करना चाहते।
बता दें दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । फरहान और अधुना ने 2016 में अलग होने का फैसला किया था। उनकी दो बेटियां शाक्य और अकीरा हैं।

Latest Bollywood News