A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड RRR एक्टर राम चरण के बर्थडे पर पिता चिरंजीवी ने क्या लिखा है, ये आपको जरूर पढ़ना चाहिए

RRR एक्टर राम चरण के बर्थडे पर पिता चिरंजीवी ने क्या लिखा है, ये आपको जरूर पढ़ना चाहिए

चिरंजीवी द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में, छोटे राम चरण एक पुरानी फिल्म के सेट पर अपने पिता के साथ दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों इसी पोज को रिक्रिएट करते दिख रहे हैं।

राम चरण, चिरंजीवी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राम चरण, चिरंजीवी

Highlights

  • RRR में राम चरण पुलिसवाले के रोल में हैं।
  • RRR का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है।

हैदराबाद: जल्द ही 'आचार्य' में नजर आने वाले मेगास्टार चिरंजीवी ने रविवार को अपने बेटे और 'आरआरआर' के एक्टर राम चरण के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर बधाई दी है। एक खूबसूरत नोट लिखने वाले 'इंद्र' अभिनेता ने राम चरण और एक खास तस्वीर भी शेयर की है। चिरंजीवी के जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "मुझे सोशल मीडिया पर राम चरण को शुभकामनाएं देना अजीब लगा। लेकिन, मैं निश्चित रूप से राम चरण का एक कोलाज शेयर कर सकता हूं, ताकि सभी फैंस उत्साहित महसूस करें।"

'सई रा' अभिनेता ने कहा, "वह मुझे गौरवान्वित करता है और वह मेरा गौरव है। हैप्पी बर्थडे राम चरण।"

RRR एक्टर राम चरण ने अपने बर्थडे पर फैंस के लिए लिखा प्यारा नोट, इस अंदाज में बोला थैंक्यू?

चिरंजीवी द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में, छोटे राम चरण एक पुरानी फिल्म के सेट पर अपने पिता के साथ दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों इसी पोज को रिक्रिएट करते दिख रहे हैं। चिरंजीवी ने इन तस्वीरों को साझा किया है काम के मोर्चे पर, चिरंजीवी 'गॉडफादर','भोला शंकर' और कुछ अन्य फिल्मों में दिखाई देंगे।

राम चरण, शंकर षणमुगम के निर्देशन में एक भारी बजट की फिल्म के लिए काम करने में व्यस्त हैं। दोनों अगली बार कोराताला शिव की 'आचार्य' में दिखाई देंगे, जो जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News