A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘फाइटर’ के रोमांटिक गाने पर चली सेंसर की कैंची, Viral हुई ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री

‘फाइटर’ के रोमांटिक गाने पर चली सेंसर की कैंची, Viral हुई ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री

सीबीएफसी ने 'फाइटर' का रोमांटिक गाना काटा गया काट दिया था। लेकिन देश के बाहर यह गाना रिलीज़ हुआ है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, यह फैन्स को पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो में ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री थिएटर में न देख पाने से निराश हैं।

फाइटर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फाइटर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फ़िल्म फाइटर' गुरुवार को रिलीज हो गई है और  इसने रिलीज़ के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फ़िल्म को ज़बरदस्त ओपनिंग के साथ बेहतरीन रिव्यू भी हासिल हो रहे हैं। हालांकि, उम्मीद है कि गणतंत्र दिवस और लंबे वीकेंड में फिल्म की कमाई में और उछाल देखने को मिलेगा।लेकिन आपको बता दें कि रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने मेजर्स से फिल्म में कुछ कट लगाने को कहा था। इन कट में फिल्म से गाने 'इश्क जैसा कुछ' और एक और रोमांटिक ट्रैक 'दिल जा रहा है' शामिल थे। लेकिन ये गाने भारत के बाहर रिलीज़ हुए हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और देश के फैंस इन वीडियो को देखकर निराशा जता रहे हैं।

गाने में दिखी दीपिका और ऋतिक की रोमांटिक केमिस्ट्री

जैसा कि हमने आपको बताया कि रोमांटिक ट्रैक 'इश्क जैसा कुछ' और 'दिल जा रहा है' को भारत में हटा दिया गया है। हालांकि, यह गाने फिल्म के विदेशों में रिलीज़ होने वाले संस्करण में रखे गए हैं और इसे विदेशों में देखने वाले भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सॉन्ग ‘दिल जा रहा है’ अब सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में है और वायरल हो रहा है, प्रशंसक इस बात पर फूले नहीं समा रहे हैं कि इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री कितनी प्यारी है। वे भी उनकी केमिस्ट्री के कायल हो रहे हैं। 

दरअसल, कुछ लोगों का तो यह भी मानना ​​है कि यह गाना अपने फील और अपील के मामले में 'इश्क जैसा कुछ' से कहीं बेहतर है और निर्माताओं को रिलीज से पहले इसका वीडियो जारी करना चाहिए था। एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ''#फाइटर @दीपिकापादुकोण और @ रितिक स्क्रीन पर शानदार लग रहे थे। पूरी पैसा वसूल फ्लिक..." 

देखिए ये वीडियो

फैंस की सॉन्ग रिलीज़ की मांग

फैंस अब निर्देशक सिद्धार्थ आनंद से इस गाने को जल्द रिलीज करने की मांग कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि कम से कम फिल्म के ओटीटी संस्करण में यह गाना मिल जाए। अब देखना ये होगी कि मेकर्स फैंस की इस मांग को पूरा करते हैं या नहीं। इसके लिए फ़िल्म की ओटीटी रिलीज़ का इंतज़ार करना होगा। 

बता दें किफाइटर' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 22 करोड़ रुपये की कमाई की है. दूसरे दिन फिल्म में बढ़ोतरी की उम्मीद है और ट्रेड का अनुमान है कि यह 35 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करेगी। फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं।

Latest Bollywood News