A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दंगल' की छोटी बबीता फोगाट बड़ी होकर दिखती हैं बेहद खूबसूरत, Photos देख रह जाएंगे दंग

'दंगल' की छोटी बबीता फोगाट बड़ी होकर दिखती हैं बेहद खूबसूरत, Photos देख रह जाएंगे दंग

फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट का बचपन का किरदार निभाने वालीं Suhani Bhatnagar फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर हैं मगर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

dangal actress- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BHATNAGARSUHANI suhani bhatnagar

बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की है। कई चाइल्ड एक्टर्स अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में ऐसी छाप छोड़ जाते हैं कि लोग उनके बारे में ये जानने के लिए बेताब रहते हैं कि आखिर वो अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं। यहां आज हम बात कर रहे हैं फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वालीं सुहानी भटनागर की। आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' साल 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी गीता फोगाट और बबीता फोगाट की असल​ जिंदगी पर आधारित थी। फिल्म ने न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया था। 

यह भी पढ़ें: आपने देखा अब्दू रोजिक का वीडियो गेम का टीजर? घर से बेघर होने की ये थी वजह, देखिए वीडियो

Image Source : instagram/bhatnagarsuhaniDangal actress

'दंगल' में आमिर खान की बेटी बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वालीं सुहानी भटनागर को इतने सालों के बाद देखकर हर कोई दंग होने वाला है। सुहानी भले ही एक्टिंग के करियर में एक्टिव नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सुहानी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सुहानी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सुहानी की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर उनको पहचानना मुश्किल है। फिल्म में सुहानी छोटे बालों में नजर आई थीं लेकिन अब उन्होंने अपने बाल भी लंबे कर लिए हैं। सुहानी की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आते हैं।

Image Source : instagram/bhatnagarsuhanidangal actress

मुकेश अंबानी से मिलेंगे आज ईशा अंबानी के जुड़वां बच्चे, 300 किलो सोना दान करेगा अंबानी परिवार

सुहानी भले ही किसी फिल्म और टीवी सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन सेलेब्स के साथ उनका मिलना-जुलना लगा रहता है। सुहानी ने सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह नेहा के साथ मुस्कुराती दिख रही थीं। फिल्म में आमिर खान ने महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया था तो वहीं गीता फोगाट और बबीता फोगाट की मां का किरदार साक्षी तंवर ने निभाया था। सुहानी भटनागर कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म में सुहानी भटनागर ने जहां बबिता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था तो वहीं गीता फोगाट के बचपन के किरदार में जायरा वसीम ने निभाया था। जायरा अब फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं।

Avatar 2 Box Office Collection: 'अवतार 2' पर नहीं पड़ा 'सर्कस' रिलीज होने का असर, किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Latest Bollywood News