A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आदित्य पंचोली के खिलाफ फिल्म प्रोड्यूसर ने दर्ज कराई शिकायत, धमकी देने और मारपीट करने का आरोप

आदित्य पंचोली के खिलाफ फिल्म प्रोड्यूसर ने दर्ज कराई शिकायत, धमकी देने और मारपीट करने का आरोप

फिल्म प्रोड्यूसर सैम फर्नांडिज ने आदित्य पंचोली के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज करने की शिकायत दर्ज कराई है। जानिए पूरा मामला।

Aditya Pancholi - India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE Aditya Pancholi 

Highlights

  • आदित्य पंचोली के खिलाफ फिल्म प्रोडयूसर सैम फर्नांडिज ने शिकायत दर्ज कराई है।
  • फिल्म प्रोड्यूसर ने आदित्य के ऊपर लगाया मारपीट करने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। फिल्म प्रोड्यूसर  सैम फर्नांडिज ने आदित्य पंचोली के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज की शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं आदित्य पंचोली ने भी क्रॉस शिकायत दर्ज कराई गई है। 

ANI के अनुसार, फिल्म प्रोड्यूसर सैम फर्नांडिज ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में आदित्य पंचोली के खिलाफ धमकी देने, गाली देने और होटल पर उन पर हमला करने की शिकायत दर्ज कराई है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य पंचोली सैम फर्नांडिस पर अपने बेटे सूरज पंचोली को फिल्म 'हवा सिंह' में बनाए रखने के लिए दबाव बना रहे थे। साल 2019 में, फिल्म की घोषणा की गई थी जिसमें सूरज मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे। यह फिल्म एक भारतीय हैवीवेट बॉक्सर पर बायोपिक बनने वाली थी। कोविड लॉकडाउन के कारण 12 दिनों के बाद ही फिल्म की शूटिंग रद्द कर दी गई थी। बाद में निवेशक फिल्म में पैसे लगाने से पीछे हट गए।

'पैडमैन' को चार साल हुए पूरे, फिल्म में अक्षय कुमार ने एक ही टेक में दिया था 13 मिनट का मोनोलॉग

सैम  फर्नांडिस ने पब्लिकेशन को बताया, 'मैंने सूरज से बात की, जिन्होंने खुद हमें एक और अभिनेता के साथ आगे बढ़ने के लिए कहा। हालांकि, उनके पिता, आदित्य पंचोली ने जोर देकर कहा कि हम सूरज को बनाए रखें और उन्हें एक निवेशक मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आदित्य पंचोली ने फिल्म को पूरा करने के लिए कुछ पैसे दिए, लेकिन वह पर्याप्त नहीं था। यह फिल्म एक भारतीय हैवीवेट बॉक्सर की बायोपिक है और इसे बनाने के लिए हमें लगभग 25 करोड़ रुपये के बजट की आवश्यकता होगी। 

सैम ने आगे कहा कि आदित्य पंचोली ने उन्हें इसी संबंध में एक होटल में मिलने के लिए कहा। उन्होंने इशारा करते हुए कहा कि मुझे सूरज को फिल्म में ले जाना चाहिए या वह मुझे इसे बनाने नहीं देगा। आदित्य ने मुझे गालियां दीं और मुझे घूंसा मारने की कोशिश की। जब मैं जाने के लिए मुड़ा तो उसने मेरी पीठ पर लात मारी। मैं सीधे चला गया और जुहू पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Latest Bollywood News