A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड के इस फिल्ममेकर ने सितारों पर कसा तंज़, कहा - 'सब मुझते डरते हैं कहीं मैं उनकी...'

बॉलीवुड के इस फिल्ममेकर ने सितारों पर कसा तंज़, कहा - 'सब मुझते डरते हैं कहीं मैं उनकी...'

बॉलीवुड इंड्रस्ट्री पर इन दिनों जमकर बयानबाज़ी हो रही है। इसी बीच मधुर भंडारकर ने खुलासा किया है कि वह जहां भी जाते हैं लोग उनसे डरते हैं।

madhur bhandarkar- India TV Hindi Image Source : INSTA - MADHUR BHANDARKAR madhur bhandarkar

Highlights

  • मधुर भंडारकर ने किया बड़ा खुलासा।
  • फिल्ममेकर ने कहा - लोग मुझसे डरते हैं।

बॉलीवुड इंड्रस्ट्री के खिलाफ इन दिनों जमकर बयानबाज़ी हो रही है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड को बायकॉट करने की मांग उठ रही है। लगातार बॉलीवुड सितारों की फिल्मों पर भी जमकर तमाशा हो रहा है। इन सभी चीज़ों का नतीजा ये है कि पिछले काफी वक्त से एंटरटेनमेंट की दुनिया की कोी भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। इसी बीच मशहूर फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर के खुलासे ने भी सभी को चौंका दिया है। 

मधुर भंडारकर ने खुलासा किया है कि वह जहां भी जाते हैं लोग उनसे डरते हैं कहीं वह उन पर फिल्म ना बना दे। मधुर ने बात करते हुए कहा कि - "लोग बहुत डरते हैं। मैं अस्पताल जाता हूं इसलिए डॉक्टर मुझे देखते हैं और कहते हैं, सर, आप हम पर तो फिल्म नहीं बना रहे हैं ना। ऐसा कई बार होता है जब मैं किसी संस्थान में जाता हूं और उनके लोग कहते हैं कि आपको एक फिल्म बनाना चाहिए इस या उस विषय पर।"

Bigg Boss 16 Promo: 'बिग बॉस' पूरी तरह बदलेगा गेम, ग्रैविटी के लिए भी तरसेंगे कंटेस्टेंट

 

फिल्ममेकर ने आगे कहा- "ऐसी चीजें अक्सर अलग-अलग जगहों पर होती हैं। इसलिए मुझे अलग-अलग राज्यों और विचारों पर स्क्रिप्ट बनाना पसंद है। साथ ही मुझे जो पहचान और प्यार मिला है, वह सब दर्शकों की वजह से है और हम सभी यहां उनकी वजह से हैं।"

अपनी एक फिल्म को लेकर मधुर भंडारकर ने बताया कि फिल्म 'बबली बाउंसर' का आइडिया कैसे उन्हें एक पब से मिला था। वह कहते हैं, "फिल्म उद्योग में होने के नाते हम सभी ने देखा है कि कई जगहों पर केवल पुरुष बाउंसर होते हैं। और, एक दिन मैं एक पब में था और मैंने वहां एक महिला बाउंसर देखा, तो मेरे दिमाग में यह विचार आया।"

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस: दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ टाली

Latest Bollywood News