A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर फिल्म निर्माता ने अरविंद केजरीवाल की ली चुटकी, उन्हें ही घेर लिया

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर फिल्म निर्माता ने अरविंद केजरीवाल की ली चुटकी, उन्हें ही घेर लिया

शराब घोटाले में डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर अशोक पंडित ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Filmmaker mocks Arvind Kejriwal

दिल्ली आबकारी नीति मामले में फिल्म निर्माता ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बता दें सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में सीबीआई ने बयान दिया है कि मनीष सिसोदिया ने शराब घोटाले में आपराधिक साजिश रची और उन्होंने सबूतों मिटाने की कोशिश की।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के जीवन में आने वाला है बड़ा तूफान, क्या जाएगी सवि की जान?

हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, "मुझे बताया गया है कि ज्यादातर सीबीआई अधिकारी मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ थे। वे सभी उनका बहुत सम्मान करते हैं और उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन उन्हें गिरफ्तार करने का राजनीतिक दबाव इतना अधिक था कि उन्हें अपने राजनीतिक आकाओं की बात माननी पड़ी।"मनीष बेक़सूर हैं। उनकी गिरफ़्तारी गंदी राजनीति है। मनीष की गिरफ़्तारी से लोगों में बहुत रोष है। लोग सब देख रहे हैं। लोगों को सब समझ आ रहा है। लोग इसका जवाब देंगे। इस से हमारे हौसले और बढ़ेंगे। हमारा संघर्ष और मज़बूत होगा। अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

Bigg Boss का हिस्सा बनने के बाद चमकी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, छोटी उम्र में खरीदा आलीशान घर

फिल्म मेकर अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुआ लिखा कि लोगों तो यह भी कह रहे हैं कि आपने ही मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले में फंसाया क्योंकि सिसोदिया आपसे अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं। ठीक उसी तरह आपने अपने सारे पुराने साथियों को निकाला। अशोक पंडित ने राघव चड्ढा को तंज कसा है। बता दें राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा- कल सुबह भी स्कूल खुलेंगे, बच्चे भी आएँगे… बस सुबह सुबह स्कूलों में सब ठीक है कि नहीं ये देखने वाला शिक्षा मंत्री नहीं होगा।  अशोक पंडित ने ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- कल सुबह भी दारू के ठेके और शराब खाने खुलेंगे , शराबी आयेंगे _ बस सुबह सुबह शराब खानों में और ठेकों सब नशे में हैं की नहीं यह देखने वाला शराब का सरग़ना नहीं होगा ! राघव चड्ढा ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा था- दिल्ली के 18 लाख बच्चों और उनके माँ-बाप का श्राप लगेगा बीजेपी को। मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी के साथ मैं ये घोषणा करता हूँ कि भाजपा ने अपने विनाश को निमंत्रण दिया है। विनाशकाले विपरीत बुद्धि। इस पर अशोक पंडित ने कहा इसे कहते हैं ग़लत फ़हमी का शिकार होना ! स्कूल में शराब पीना नहीं सिखाते चढ़ा साहब ! उल्टा बच्चे और माँ बाप मोदी जी को आशीर्वाद देंगे की शराब के सरग़ना को जेल में डाल दिया और अब हमारे बच्चे सेफ हैं !

Latest Bollywood News