A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड First Look Out: 'मसाबा मसाबा सीजन 2' से फैंस दिलों पर राज करने को तैयार हैं मसाबा!

First Look Out: 'मसाबा मसाबा सीजन 2' से फैंस दिलों पर राज करने को तैयार हैं मसाबा!

'मसाबा मसाबा 2' का पहला लुक सामने आया।

 'मसाबा मसाबा सीजन 2' - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  'मसाबा मसाबा सीजन 2' 

Highlights

  • 'मसाबा मसाबा' सीजन 2 का लुक सामने आ गया है।
  • इस लुक में मसाबा गुप्ता सिंहासन पर बैठी नजर आ रही हैं।

इंडस्ट्री में सबसे कम उम्र की फैशन पावरहाउस में से एक, मसाबा गुप्ता पिछले एक दशक से अधिक समय से हमारे दिलों पर राज कर रही हैं। उनके प्रमुख नेटफ्लिक्स ओरिजिनल मसाबा मसाबा ने हमें पावर आइकन के जीवन में एक करीबी और व्यक्तिगत झलक दी और उनके उत्साही प्रशंसकों और फ़ॉलोअर्स द्वारा खूब प्यार मिला। 

आज शो के पहले लुक के साथ, प्रशंसक अपने उत्साह को रोक नहीं पाए हैं! डबल ड्रामा और डबल फैशन, मसाबा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सीजन 2 के पहले लुक का अनावरण किया। 

सोशल मीडिया पर एक सशक्त पोस्ट में, हर किसी के पसंदीदा फैशन आइकन ने शो के पहले लुक को पोस्ट करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "सीजन 1 एक हॉट मेस होने के बारे में था - सीजन 2 विश्व प्रभुत्व के बारे में है! यह राजा बनने का समय है। दो बार ड्रामा, दो बार जोश, और हमेशा की तरह... ढेर सारा फैशन! मैं और मा #MasabaMasaba के सीज़न 2 में हम स्वयं है, और हम जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।” 

यहां तक ​​कि जब हम देखते हैं कि कैसे शाही मसाबा सिंहासन पर दिखती है, ताज अपनी जगह है और वे एक लेपर्ड प्रिंट पोशाक में नजर आरही है। अन्दाज़ा लगाया जा सकता है मसाबा मसाबा सीजन 2 और भी शानदार होने वाला है।

Latest Bollywood News