A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय से लेकर संजय दत्त ने बताया बहनों के साथ कितना खास है रिश्ता, रक्षाबंधन पर एक्टर्स ने लुटाया प्यार

अक्षय से लेकर संजय दत्त ने बताया बहनों के साथ कितना खास है रिश्ता, रक्षाबंधन पर एक्टर्स ने लुटाया प्यार

देशभर में आज रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी अपने भाई-बहन को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी हैं।

रक्षाबंधन के खास मौके...- India TV Hindi Image Source : DESIGN रक्षाबंधन के खास मौके पर इन सेलेब्स ने शेयर की तस्वीरें

देशभर में आज रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी अपने भाई-बहन को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आइए एक-एक करके आपको भी दिखाते है स्टार्स की ये तस्वीरें जिन्होंने रक्षाबंधन पर अपने भाई-बहन के साथ शेयर की हैं। 

अक्षय कुमार

बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने राखी के खास मौके पर अपनी बहन अलका भाटिया के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- जे तू मेरे नाल है ते ज़िंदगी विच सब चंगा…मेरी बहन मेरा जिंदगी की सबसे बड़ी ताकत है पहले दिन से हैप्पी रक्षाबंधन ।

संजय दत्त

संजय दत्त  ने भी अपनी दोनों बहनों प्रिया और अंजू के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने अपनी बहनों पर प्यार लुटाया है। रक्षाबंधन की फोटो शेयर करके संजय दत्त ने अपने दिल की बात कही है। संजय दत्त ने दोनों बहनों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा-मेरी प्यारी प्रिया और अंजू, इस रक्षाबंधन पर, मैं आप दोनों को उस गहरे प्यार और सम्मान की याद दिलाना चाहता हूं जो मेरे मन में आपके लिए है।जिस तरह आप मेरी ताकत के पिलर रहे हैं, मैं वादा करता हूं कि हमेशा आपके साथ खड़ा रहूंगा, हमारे बंधन की रक्षा करेंगे और उसे संजोएंगे।हमारा रिश्ता बहन के प्यार की तरह पवित्र और अटूट बना रहे।' आपको रक्षा बंधन की हार्दिक शुभकामनाएं!

कृति सेनन

रक्षाबंधन के खास मौके पर कृति सेनन ने भी अपनी बहन नुपुर के साथ एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है-बहनें सबसे अच्छी हैं!! आपको चन्द्रमा में जाकर वापस आने तक प्यार करूंगी! हैप्पी राखी!!

रिद्धिमा कपूर

Image Source : Designरिद्धिमा कपूर

कपूर खानदान की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी रक्षाबंधन के खास मौके पर अपने भाई रणबीर कपूर संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी है। इसके साथ ही रिद्धिमा कपूर ने अपनी राखी की तैयारी की झलक भी अपने इंस्टा पर साझा की है। 

रिया चक्रवर्ती 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती  ने भी रक्षाबंधन के खास मौके पर अपने भाई रणबीर कपूर संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी है।

 

KBC 15: कंटेस्टेंट ने 25 लाख के इस सवाल पर खड़े किए हाथ, क्विट करने के बाद गेस किया सटीक जवाब

Jawan की रिलीज से पहले Shah Rukh Khan पहुंचे वैष्णो देवी, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

सालों बाद साथ दिखे अमृता- डिंपल और सनी, क्या किसी प्रोजेक्ट में तीनों दिखेंगे साथ?

 

Latest Bollywood News