A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Janhvi, Sara से लेकर ये स्टार किड्स नहीं हैं किसी से कम, जानें किसमें है कौन सा हुनर

Janhvi, Sara से लेकर ये स्टार किड्स नहीं हैं किसी से कम, जानें किसमें है कौन सा हुनर

फिल्मों में एक्टिंग के अलावा कई ऐसे स्टार किड्स भी हैं जो रियल लाइफ में काफी ज्यादा टैलेंटेड हैं उनमें काफी ज्यादा हुनर है। आइए जानते हैं कौन से स्टार किड्स में कौन सा हुनर है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Janhvi

बॉलीवुड में कई स्टार किड्स अपना डेब्यू कर लिए हैं, तो वहीं कई स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं। कई  स्टार किड्स ने काफी ज्यादा नाम भी कमा लिया है। वहीं फिल्मों में एक्टिंग के अलावा कई ऐसे स्टार किड्स भी हैं जो रियल लाइफ में काफी ज्यादा टैलेंटेड हैं उनमें काफी ज्यादा हुनर है। आइए जानते हैं कौन से स्टार किड्स में कौन सा हुनर है।

जान्हवी कपूर

फैशन और स्टाइल आइकन जान्हवी कपूर बीटाउन में सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। जान्हवी कपूर एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं। अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम पर एक से एक डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं।

सारा अलि खान

एक्ट्रेस सारा अली खान को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। हाल ही में सारा की फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलीज हुई है। सारा सिर्फ फिल्मों में ही नहीं अच्छी एक्टिंग करती हैं रियल लाइफ में सारा एक बहुत ही अच्छी शायर हैं। हाल ही में सारा महाकाल  दर्शन करने गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sara Ali Khan महाकाल की शरण में पहुंचीं, शिव भक्ति में हुईं लीन, देखिए वीडियो

राशा थडानी

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी अपनी मां की तरह बेहद ही टैलेंटेड हैं। राशा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बता दें राशा थडानी एक अच्छी सिंगर है। वह सोशल मीडिया पर आपना वीडियो शेयर करती रहती है, जिसे फैंस पसंद करते हैं।

वेदांत माधवन

बॉलीवुड और तमिल सिनेमा के सुपरस्टार आर माधवन के बेटे, ज्यादातर स्टार किड्स से अलग हैं। वेदांत माधवन ने पहले ही अपनी एक अनूठी पहचान बना ली है, जिसका उनके पिता या सिनेमा की दुनिया से कोई लेना-देना नहीं है। पिछले कुछ वर्षों में वेदांत तैराकी में काफी नाम कमा चुका है। वह अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत को कई पुरस्कार दिला चुका है।

Avneet Kaur के बाद खुद से 19 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन, इस गाने में करेंगे रोमांस

अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने तड़प फिल्म में काम किया है। बता दें फैंस को अहान की एक्टिंग काफी पसंद आई थी। अहान को  तस्वीरें खींचने का भी शौक है। 

Latest Bollywood News