A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gangubai Kathiawadi Box Office Day 2: 'गंगूबाई' की बॉक्स ऑफिस पर धूम, वीकेंड पर सिनेमाघर पहुंच रहे हैं दर्शक

Gangubai Kathiawadi Box Office Day 2: 'गंगूबाई' की बॉक्स ऑफिस पर धूम, वीकेंड पर सिनेमाघर पहुंच रहे हैं दर्शक

शनिवार को फिल्म बेहतर प्रदर्शन करती नजर आई। दर्शकों की भीड़ टिकट खिड़की पर देखी गई। इस लिहाज से फिल्म कलेक्शन में बेहतर आंकड़े नजर आ रहे हैं।

Gangubai Kathiawadi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HEREFORALIAABHATT Gangubai Kathiawadi

Highlights

  • गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट लीड किरदार में हैं
  • फिल्म के लिए हुमा कुरैशी और अजय देवगन ने कैमियो रोल निभाया है
  • फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को पहले दिन 10.5 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। अब दूसरे दिन के कलेक्शन में फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन को कायम रखा है। फिल्म से वीकेंड पर बेहतर कमाई करने के आसार हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म दो दिनों में अब तक लगभग 23 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म को शनिवार को फिल्म बेहतर प्रदर्शन करती नजर आई। दर्शकों की भीड़ टिकट खिड़की पर देखी गई। इस लिहाज से फिल्म कलेक्शन में बेहतर आंकड़े नजर आ रहे हैं।  फिल्म अपने दूसरे दिन 12.5 से 13 करोड़ की कमाई कर सकती है। इस तरह यह फिल्म में दो दिनों में लगभग 23 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रहेगी। हालांकि, वीकेंड पर दर्शक फिल्म के प्रति अपनी रुचि दिखा सकते हैं। जिसके लिहाज से रविवार को फिल्म बेहतरीन कलेक्शन कर सकती है।

PHOTOS: 'आंखों से ही कत्ल कर दे', जाह्नवी कपूर का न्यू लुक कुछ ऐसा ही है

सवाल यह है कि क्या फिल्म अल्लू अर्जुन की पुष्पा से आगे निकल सकती है? पुष्पा: द राइज, जिसने पिछले साल 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड कमाई कर के निर्माताओं की झोली भर दी। सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा एक लाल चंदन तस्कर पुष्पा राज की कहानी पर आधारित है।

हालांकि आलिया भट्ट की फिल्म के साथ भी कुछ ऐसा ही होगा, इसकी संभावना कम है। मगर क्या यह बॉक्स ऑफिस की सफल फिल्मों में हो सकती है? इसके लिए फिल्म के आने वाले दिनों के कलेक्शन का इंतजार है। 

#7YearsOfDumLagaKeHaisha: भूमि ने आयुष्मान को बताया अपने लिए स्पेशल, शेयर की कुछ खास बातें

यह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की जिंदगी पर आधारित है, जिसका चित्रण एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' में किया गया है। फिल्म में विजय राज, सीमा पाहवा और अजय देवगन सहित कई प्रतिभाशाली किरदार भी शामिल हैं।

Latest Bollywood News