A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gangubai Kathiawadi Box Office Day 3: वीकेंड पर कायम रहा 'गंगूबाई' का जादू, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

Gangubai Kathiawadi Box Office Day 3: वीकेंड पर कायम रहा 'गंगूबाई' का जादू, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

फिल्म को बीते तीन दिनों में दर्शकों का बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शक आलिया भट्ट स्टारर फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं।

Gangubai Kathiawadi Box Office Day 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT Gangubai Kathiawadi Box Office Day 3

Highlights

  • गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट लीड किरदार में हैं
  • फिल्म के लिए हुमा कुरैशी और अजय देवगन ने कैमियो रोल निभाया है
  • फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज कई बार टली मगर अब इसे सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म ने तीन दिन के कलेक्शन और पहले वीकेंड पर शानदार परफॉर्मेंस दी है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो संजय लीला भंसाली की फिल्म रविवार को 15.30 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही है।

फिल्म को बीते तीन दिनों में दर्शकों का बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शक आलिया भट्ट स्टारर फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बीते दिनों की परफॉर्मेंस के बारे में बात करें तो फिल्म अपनी ओपनिंग पर 10.5 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही है। वहीं शनिवार के दिन फिल्म 13.32 करोड़ रुपए कमाने के लिए कामयाब रही। इस तरह से फिल्म अपने पहले वीकेंड पर यह फिल्म 39.12 करोड़ रुपये कमाए हैं।

यह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की जिंदगी पर आधारित है, जिसका चित्रण एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' में किया गया है। फिल्म में विजय राज, सीमा पाहवा और अजय देवगन सहित कई प्रतिभाशाली किरदार भी शामिल हैं।

Latest Bollywood News