A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वजह से दुबई में फंसी लड़की, VIDEO में रोते-रोते लगाए गंभीर आरोप

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वजह से दुबई में फंसी लड़की, VIDEO में रोते-रोते लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui New Controversy: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। लड़की ने वीडियो में आपबीती सुनाते हुए उन पर बड़े आरोप लगाए हैं।

Nawazuddin Siddiqui - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui New Controversy: बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ समय से अपने पारिवारिक विवादों के कारण सुर्खियों में छाए हैं। वहीं अब वह एक बार फिर विवादों में घिरे नजर आ रहे हैं। क्योंकि एक लड़की ने उनपर आरोप लगाया है कि वो अभिनेता की वजह से दुबई में फंस गई है। आरोप लगाने वाली लड़की वीडियो में रो-रोकर आपबीती सुना रही है। 

एडवोकेट ने शेयर किया वीडियो

एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी ने एक लड़की का वीडियो ट्वीट कर आरोप लगाया है। बताया गया है कि नवाज की वजह से सपना नाम की एक लड़की दुबई में फंस गयी है। 9 नवंबर 2022 को नवाज ने इसे नौकरी पर रखा था। दुबई में इस लड़की को एक कम्पनी इजि सेल्स मैनेजर बनाकर ले जाया गया और वो लड़की वहां नवाज के घर में उनके बच्चो की देखभाल करती थी। लेकिन पति-पत्नी के बीच विवाद के चलते नवाज के बच्चे अपनी मां के पास आ गए हैं।  

खाने के लिए मोहताज है लड़की

इस लड़की ने वीडियो में रोते हुए अपनी कहानी सुनाई है। जिसमें वह बता रही है कि वह अब दुबई में खाने तक के लिए मोहताज हो गयी है। उसके पास न तो पैसे हैं, न ही उसका पासपोर्ट है। लड़की का ये वीडियो और इसके साथ पूरी जानकारी भी रिजवान ने शेयर किया है।  

'पठान' का जलवा जारी, 'शहजादा' की सुस्त रफ्तार, तीसरे दिन भी नहीं चला कार्तिक आर्यन का जादू, जानें कितना हुआ कलेक्शन

मंगलवार को दर्ज होगा केस 

रिजवान ने ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए यह भी जानकारी दी है कि सपना बीते 3-4 दिन से बिना कुछ खाए पिए और बिना एक भी पैसे के वहां रह रही हैं। रिजवान ने बताया है कि इस मामले में मंगलवार को नवाज के खिलाफ IPC के सेक्शन 344 के तहत  क्रिमिनल केस फ़ाइल किया जाएगा। 

Akshay Kumar की जिंदादिली ने जीता दिल, फैन को बॉडीगार्ड्स ने दिया धक्का, एक्टर ने किया ये काम

Latest Bollywood News