A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गुड न्यूज' मेकर्स ने दी 'बैड न्यूज'! तृप्ती डिमरी करेंगी एक साथ विक्की कौशल और एम्मी विर्क से रोमांस

'गुड न्यूज' मेकर्स ने दी 'बैड न्यूज'! तृप्ती डिमरी करेंगी एक साथ विक्की कौशल और एम्मी विर्क से रोमांस

फिल्म 'गुड न्यूज' मेकर्स अब फिल्म 'बैड' न्यूज लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल-तृप्ती डिमरी के साथ ही पंजाबी फिल्मों के एक्टर एमी विर्क नजर आने वाले हैं। इसकी पहली झलक सामने आई है।

Bad news- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तृप्ति डिमरी, एमी विर्क और विक्की कौशल।

फिल्म 'गुड न्यूज' के मेकर्स अब फैंस के लिए एक 'बैड न्यूज' लेकर आने वाले हैं। ये कोई असल वाली 'बैड न्यूज' नहीं बल्कि फिल्म है। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, एम्मी विर्क और विक्की कौशल एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से जुड़ी जानकारी खुद फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने शेयर की है। फिल्म की रिलीज डेट भी उन्होंने बताई है। ये एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है, ठीक अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ की 'गुड न्यूज' की तरह।

करण जोहर ने जारी की फिल्म की रिलीज डेट

फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने बैक टू बैक दो पोस्ट इंस्टाग्राम पर साझा किए हैं। पहले वीडियो में उन्होंने स्टार कास्ट की झलक दिखाई है। वहीं दूसरे पोस्ट में उन्होंने पोस्टर भी जारी किया है। पहले पोस्ट के कैप्शन में करण जौहर ने लिखा, 'सबसे मनोरंजक हंगामा के लिए तैयार हो जाइए - एक अरबों में एक बार होने वाली प्रफुल्लित करने वाली स्थिति इंतजार कर रही है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कॉमेडी। 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में बैडन्यूज़!' 

सामने आया पोस्टर

पोस्टर्स शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, 'बैड न्यूज का वाहक होना, लेकिन मेरा विश्वास करो यह निश्चित रूप से अच्छी खबर है! एक ऐसी कहानी जो आपने पहले कभी नहीं देखी होगी - सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कॉमेडी!' इन पोस्टर्स में पंजाबी स्टार एमी विर्क, तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल एक साथ नजर आए।  

तृप्ति डिमरी, एम्मी विर्क और विक्की कौशल का वर्कफ्रंट

बता दें, तृप्ति डिमरी आखिरी बार 'एनिमल' में नजर आई थीं। वहीं वो जल्द ही अब 'भूलभुलैया 3' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। बात करें विक्की कौशल की तो वो आखिरी बार 'सैम बहादुर' में दिखे। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया। उनका किरदार भी शानदार था और इसी के चलते उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई। एक्टर इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो लगातार शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। वहीं एम्मी विर्क की बात करें तो वो बॉलीवुड फिल्म '83' में नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: घोड़े दौड़ते 'बड़े मियां छोटे मियां' का बड़ा धमाका, ट्रेलर रिलीज से पहले दिखाई सॉलिड वीडियो की झलक

क्या मूवी रिलीज होने के 48 घंटे के बाद ही रिव्यू आना चाहिए? जानें लोगों की राय

Latest Bollywood News