A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मामा की साली से कैसे हो गई गोविंदा की शादी? सालों तक इस वजह से दुनिया से पत्नी को रखा छुपाकर

मामा की साली से कैसे हो गई गोविंदा की शादी? सालों तक इस वजह से दुनिया से पत्नी को रखा छुपाकर

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। आज गोविंदा का जन्मदिन है, ऐसे में इस खास मौके पर आइए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ किस्सों के बारे में।

Govinda- India TV Hindi Image Source : DESIGN 2 बार टूटते-टूटते बची गोविंदा की शादी

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। 80-90 के दौर में जिस फिल्म में गोविंदा होते थे, उन्हें देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ती थी। कॉमेडी, डांस और एक्टिंग के कम्पलीट पैकेज, गोविंदा की फिल्में जब चलती थीं, तो कई दिनों तक हाउसफुल के बोर्ड लगे रहते थे। उनकी एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने रहे है। वही गोविंदा अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं।

सुनिता संग ऐसे हुई थी गोविंदा की मुलाकात

सुनीता से गोविंदा की शादी तब हुई थी जब वह फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष ही कर रहे थे लेकिन शादी के बाद उनकी एक के बाद एक फिल्में हिट होनी शुरू हो गईं और देखते ही देखते वह आम अभिनेता से सुपरस्टार बन गए। बता दें कि गोविंदा जब 25 साल के थे, उनकी और सुनीता की शादी हो गई। इस दौरान सुनीता सिर्फ 18 साल की थीं। सिमी ग्रेवाल के शो में इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया कि एक फैमिली फंक्शन में वह सुनीता से मिले थे। क्योंकि, सुनीता उनके मामा की साली थीं। वहीं शादी के एक साल बाद तक गोविंदा ने अपनी शादी को दुनिया से छिपा के रखा हैं। ताकि उनके करियर पर असर न पड़े। वहीं जब उनकी बेटी टीना का जन्म हुआ तो उसके बाद गोविंदा ने अपनी शादी को रिविल किया। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई हैरान था। 

फिल्मी सफर

गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर हिट फिल्में दी हैं।इनमें 'पार्टनर', 'कुली नंबर वन', 'शोला और शबनम', 'राजा बाबू', 'हसीना मान जाएगी' और 'भागम भाग' जैसी फिल्मे शामिल हैं। फिल्हाल इन दिनों गोविंदा अपनी पर्सनल लाइफ को हंसी खुशी अपनी पत्नी के साथ जी रहे हैं। वो आए दिन फैमिली के साथ स्पॅाट होते हैं। 

ये भी पढ़ें: 

'एनिमल' के अगले पार्ट का हुआ ऐलान, संदीप वांगा रेड्डी ने बताया फिल्म का नाम

संजय दत्त की बेटी से मिले रणबीर कपूर, त्रिशाला संग वायरल हुई एक्टर की तस्वीर

Latest Bollywood News