A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Govinda पर छाए मुसीबत के बादल, ऑनलाइन पॉन्जी स्कैम में फंसे मशहूर एक्टर गोविंदा

Govinda पर छाए मुसीबत के बादल, ऑनलाइन पॉन्जी स्कैम में फंसे मशहूर एक्टर गोविंदा

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर गोविंदा को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। गोविंदा से 1000 करोड़ रुपये के ऑनलाइन पॉन्जी स्कैम के बार में 'द ओडिशा इकोनॉमिक ऑफेंसिस विंग' पूछताछ करेगी। ये मामला क्या है और किस विषय में पूछताछ होनी है, इसकी पूरी जानकारी आपको इस खबर में पढ़ने को मिलेगी।

govinda, questioned by odisha economic offences wing, 1000 india ponzi scam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Govinda

गोविंदा फिल्म इंडस्ट्री में अपने अनोखे डांस और दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर ने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट मूवी दी हैं। फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर गोविंदा की दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्टर अपने करियर के दौरान कई मुश्किल दौर का सामना कर चुके हैं। एक्टर गोविंदा ने कॉमेडी से लेकर एक्शन तक कई शानदार जॉनर की फिल्में की है। एक्टर गोविंदा को लेकर एक बड़ी अपडेट सामेन आ रही है। गोविंदा का एक स्कैम में नाम सामने आया है। काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर एक्टर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। 

ऑनलाइन पॉन्जी स्कैम में आया गोविंदा का नाम 
गोविंदा का नाम 1000 करोड़ के पैन इंडिया ऑनलाइन पॉन्जी स्कैम में सामने आया है। एक्टर गोविंदा से 'द ओडिशा इकोनॉमिक ऑफेंसिस विंग' इस मामले में पूछताछ करेगी। इस स्कैम से जुड़ा गोविंदा के पास नोटिस भी भेजा गया है। इंडिया टीवी ने ऑनलाइन पॉन्जी स्कैम के मामले में गोविंदा से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने इस बारे में बात करने से मना कर दिया है। अथॉरिटीज का कहना है कि गोविंदा ने Solar Techno Alliance कंपनी को अपने कुछ वीडियोज में एंडॉर्स किया है। इनके प्रमोशनल वीडियो भी बनाए गए हैं। 

पॉन्जी स्कैम ​क्या है
एक्टर गोविंदा की ओर से अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। इस बारे में एक्टर और उनकी टीम से कोई भी बात नहीं करना चाहते हैं। 'द ओडिशा इकोनॉमिक ऑफेंसिस विंग' DSP शाश्मिता साहू ने इस मामले की जानकारी शेयर की हैं। उन्होंने कहा है कि हाई कोर्ट से मिली जानकारी के बाद हमने एसटीए के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। पॉन्जी स्कीम को मल्टी-लेवल मार्केटिंग के रूप में लोगों के सामने पेश किया जाता  है और मार्केटिंग के रूप में प्रमोट किया जाता है। इसमें स्कीम के तहत लोगों को जोड़कर एसटीए में जोड़ा जाता है, जिसके बाद एक चेन सिस्टम बन जाता है, जिसमें लोग एक के बाद एक जुड़ते हैं और उन्हें रिटर्न्स मिलते रहते हैं। 

गोविंदा का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो गोविंदा काफी समय से एक्टर फिल्मों से दूर हैं। वह आखिरी बार फिल्म 'रंगीला राजा' में नजर आए थे। एक्टर की कुछ फिल्में ऐसी भी है, जो आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट वैसे तो काफी लंबी है, लेकिन एक्टर की कुछ मूवी का जवाब नहीं है। 'कूली नंबर 1', 'नसीब', 'राजा बाबू', 'हीरो नंबर 1', 'अंखियों से गोली मारे', 'आंखें स्वर्ग', 'साजन चले ससुराल', 'शोला और शबनम', 'दुल्हे राजा' और 'बड़े मियां-छोटे मियां' जैसी शानदार फिल्में।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की प्रेम कहानी में आया स्पाइसी ट्विस्ट, आरोही का अतीत आया सामने

सोनपरी लग रही थीं रेखा, फोटो खिंचवाने आया शख्स, एक्ट्रेस ने लगाया प्यार से चाटा!

अक्षय कुमार के साथ दिखीं परिणीति चोपड़ा, लोगों की टिकी एक्ट्रेस के पैर पर नजर!

 

Latest Bollywood News