A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'केजीएफ : चैप्टर 2' के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च के लिए हो जाइए तैयार, संजय दत्त और रवीना टंडन भी होंगे शामिल

'केजीएफ : चैप्टर 2' के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च के लिए हो जाइए तैयार, संजय दत्त और रवीना टंडन भी होंगे शामिल

'केजीएफ: चैप्टर 2' में कन्नड़ नायक यश मुख्य भूमिका में हैं। कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में 14 अप्रैल को देशभर में रिलीज होगी फिल्म।

केजीएफ : चैप्टर 2- India TV Hindi Image Source : TWITTER केजीएफ : चैप्टर 2

Highlights

  • करण जौहर ट्रेलर लॉन्च इवेंट को होस्ट करेंगे।
  • 'केजीएफ: चैप्टर 2' में कन्नड़ नायक यश मुख्य भूमिका में हैं।

हैदराबाद: 'केजीएफ: चैप्टर 2' 14 अप्रैल को बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयार है। मेगा एक्शन एंटरटेनर के निर्माता ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता रवीना टंडन और संजय दत्त मेगा ट्रेलर लॉन्च इवेंट में दिखाई देंगे, जो 27 मार्च को बेंगलुरु में होगा।

'केजीएफ: चैप्टर 2' कार्यक्रम भव्य पैमाने पर आयोजित किया जाएगा। मेगा इवेंट की मेजबानी बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर करेंगे, जबकि संजय दत्त और रवीना टंडन समारोह में शामिल होने के लिए बेंगलुरु जाएंगे।

RRR एक्टर राम चरण के बर्थडे पर पिता चिरंजीवी ने क्या लिखा है, ये आपको जरूर पढ़ना चाहिए

'केजीएफ: चैप्टर 2' में कन्नड़ नायक यश मुख्य भूमिका में हैं। कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में 14 अप्रैल को देशभर में रिलीज हो रही 'केजीएफ: चैप्टर 2' सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, और होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है।

RRR एक्टर राम चरण ने अपने बर्थडे पर फैंस के लिए लिखा प्यारा नोट, इस अंदाज में बोला थैंक्यू?

'केजीएफ: चैप्टर 2' को उत्तर भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

Latest Bollywood News