A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Birthday: सिद्धार्थ मलहोत्रा के हाथ में एक से बढ़कर एक फिल्में, ओटीटी खरीदने को बेकरार

Happy Birthday: सिद्धार्थ मलहोत्रा के हाथ में एक से बढ़कर एक फिल्में, ओटीटी खरीदने को बेकरार

बर्थडे बॉय सिद्धार्थ मलहोत्रा इस साल भी अपनी फिल्मों से सनसनी फैला सकते हैं। उनके हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

siddharth malhotra- India TV Hindi Image Source : INSTA/SIDMALHOTRA siddharth malhotra

शेरशाह फिल्म के जरिए बॉलीवुड को 2021 की शानदार सुपरहिट फिल्म देने वाला सिद्धार्थ मलहोत्रा का आज जन्मदिन है। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर से शानदार आगाज  करने वाले सिद्धार्थ मलहोत्रा ने एक विलेन और शेहशाह के जरिए बॉलीवुड में अपना दम खम दिखा दिया है। 

देखा जाए तो ये साल भी सिड के लिए काफी धमाकेदार रहेगा। शेरशाह के हिट होने से जहां उनकी स्टार वैल्यू को जबरदस्त फायदा मिला है वहीं साल 2022 में भी उनकी कई बड़ी फिल्में रिलीज होने को हैं।

सिड के हाथ में इस वक्त मिशन मजनू, योद्धा और थैंक गॉड हैं। कहा जा रहा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म इन फिल्मों के लिए करोड़ों की बोली लगा रहे हैं। 

हालांकि वजह भी साफ है, शेरशाह के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा थिएटर के साथ साथ ओटीटी के भी बेताज बादशाह हैं और इस वक्त के सफल एक्टर हैं। ऐसे में उनकी अपकमिंग फिल्मों 'योद्धा', 'मिशन मजनू' और 'थैंक गॉड' को लगभग सभी बड़े सीधा प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए मोटी रकम देने के लिए तैयार हैं।

इस वक्त सभी प्लेटफॉर्म सिद्धार्थ मल्होत्रा की लोकप्रियता को भुनाना चाह रहे हैं और उनकी डिमांड काफी बढ़ गई है। 

योद्धा की बात करें तो इसमें सिड के साथ अजय देवगन जैसा बड़ा नाम जुड़ा है। ऐसे में फिल्म की डिमांड खुद ब खुद बढ़ जाती है। 

मिशन मजनू की बात करें तो इसमें सिड के साथ साउथ की सनसनी औऱ नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका मंदाना है। रश्मिका की हालिया फिल्म पुष्पा सफलता के रिकॉर्ड तोड़ रही है और ऐसे में सिड के साथ उनकी ये फिल्म भी काफी डिमांड में है। 

योद्धा को करण जोहर प्रोड्यूस कर रहे हैं औऱ इसमें सिड के साथ दिशा पाटनी के होने के कयास लगाए गए हैं। फिल्म में सिड एक बार फिर एंग्री यंग मैन के किरदार में दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है औऱ सिड का फर्स्ट लुक भी तहलका मचा चुका है।

यानी नए साल की बात करें तो बर्थडे बॉय सिद्धार्थ मलहोत्रा के लिए हर फिल्म एक तोहफे और ट्रीट की तरह है।

Latest Bollywood News