A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह ने कैसे मनाया साल का पहला दिन? अभिनेता ने शेयर की झलक

रणवीर सिंह ने कैसे मनाया साल का पहला दिन? अभिनेता ने शेयर की झलक

रणवीर सिंह ने अपने चाहनेवालों के बीच नए साल के आगाज़ की तस्वीरें शेयर की हैं।

Ranveer Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH रणवीर सिंह ने कैसे मनाया साल का पहला दिन? अभिनेता ने शेयर की झलक

Highlights

  • फिल्म '83' में कपिल देव का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह इन दिनों पत्नी के साथ वेकेशन पर हैं।
  • रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता अक्सर अपनी तस्वीरों  और वीडियो को शेयर करते हैं। जिसे उनकी फैन फॉलोइंग काफी पसंद करती है। रणवीर वाइफ दीपिका पादुकोण के साथ नए साल का जश्न मनाने के बाद, साल 2022 में अपने पहले दिन की एक झलक पेश की है और पुष्टि की है कि उनका बाकी साल कैसा रहेगा।

देखें रणवीर सिंह का पोस्ट:

अभिनेता ने तस्वीरों के साथ एक छोटा सा नोट भी साझा किया था, जिसमें लिखा था, "मेरे शेष जीवन का पहला दिन। हैप्पी न्यू ईयर"। रणवीर ने पोस्टकार्ड परफेक्ट बीच गेटअवे से खुशी के कुछ पलों को साझा किया।

इससे पहले दिन में, रणवीर ने वाइफ दीपिका पादुकोण के साथ अपने न्यू ईयर ईव डिनर डेट का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया। वीडियो में रणवीर सिंह उनसे पूछते हैं, "मजे कर रही हो बेबी?" जिस पर दीपिका पादुकोण ने जवाब दिया, "हम यहां एन्जॉय करने आए हैं, हम यहां हैं और क्या चाहिए?" '

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फिल्म '83' में कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका निभाई है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इन दिनों अपनी हालिया फिल्म '83' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत की कहानी है।

रणवीर सिंह अगली बार रोहित शेट्टी की 'सर्कस' में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News