A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मिथ्या' का ट्रेलर देख हैरान हुए ऋतिक रोशन, हुमा कुरैशी के लिए लिख दी ये बात

'मिथ्या' का ट्रेलर देख हैरान हुए ऋतिक रोशन, हुमा कुरैशी के लिए लिख दी ये बात

उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए हुमा कुरैशी समेत पूरी टीम को गुड लक विश किया है। इस वेब सीरीज में हुमा के साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी भी फिल्मी दुनिया में अपना कदम रख रही हैं।

ऋतिक रोशन, हुमा कुरैशी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन, हुमा कुरैशी

कोलॉजिकल थ्रिलर 'मिथ्या' का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है। इस शो में हुमा कुरैशी दमदार अंदाज में नजर आ ही रही हैं। ट्रेलर को दर्शकों का तो प्यार मिल ही रहा है साथ ही इस बॉलीवुड सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी इसकी जमकर तारीफ की है।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए हुमा कुरैशी समेत पूरी टीम को गुड लक विश किया है। इस वेब सीरीज में हुमा के साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी भी फिल्मी दुनिया में अपना कदम रख रही हैं। गोल्डी बहल इस वेबसीरीज के प्रोड्यूसर हैं। इस वेब में हुमा कुरैशी एक हिंदी साहित्य की प्रफेसर जूही के रोल में नजर आएंगी।

ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है “#मिथ्या के ट्रेलर को देखकर हैरान हूं! इसे देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता। 18 फरवरी 2022 को Zee5 पर ये वेब सीरीज रिलीज होगी। मेरे दोस्त @goldiebehl, @iamhumaq और टीम को शुभकामनाएं! गुड लक गोल्ड! ट्रेलर अमेजिंग लग रहा है। ”

रोज ऑडियो विजुअल प्रोडक्शन के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट आपके लिए छह-भाग वाली वेब-सीरिज ‘मिथ्या’ लेकर आ रहे हैं जो इस समय काफी चर्चा में है। दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को प्रोत्साहित करने के अलावा, हुमा कुरैशी और अवंतिका दसानी द्वारा अभिनीत इस सिरीज के ट्रेलर ने ऋतिक रोशन का ध्यान भी अपनी ओर आकर्षित किया, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए इसकी तारीफ की।

Latest Bollywood News