A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ओमिक्रोन वैरिएंट से संक्रमित, कथित बॉयफ्रेंड ने किया ये कमेंट

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ओमिक्रोन वैरिएंट से संक्रमित, कथित बॉयफ्रेंड ने किया ये कमेंट

सुज़ैन खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना के ओमिक्रोन वैरिएंट से संक्रमित हो गई हैं।

सुजैन खान ओमिक्रोन वैरिएंट से संक्रमित,- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- @SUZKR सुजैन खान ओमिक्रोन वैरिएंट से संक्रमित,

Highlights

  • सुजैन ने मंगलवार सुबह एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बात की जानकारी दी।
  • ऋतिक और सुज़ैन ने साल 2000 में शादी की थी और 2014 में उनका तलाक हो गया।

सुज़ैन खान ने कोविड -19 वायरस के ओमिक्रोन वैरिएंट से संक्रमित हो गई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। सुजैन ने मंगलवार सुबह एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बात की जानकारी दी और अपने फॉलोअर्स को सलाह दी कि वे खुद का ख्याल रखें।

इंस्टाग्राम पर सुज़ैन ने शीशे के सामने अपने बाइसेप्स को फ्लेक्स करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, “कोविड -19 को 2 साल तक चकमा देने के बाद, 2022 के तीसरे वर्ष में जिद्दी ओमिक्रॉन वैरिएंट ने आखिरकार मेरे इम्युनिटी सिस्टम में घुसपैठ कर ली है। कल रात मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। कृपया सुरक्षित रहें और पूरी लगन से अपना ख्याल रखें। यह बहुत संक्रामक है।

सुज़ैन के कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने टिप्पणी की, "आप जल्द ही ठीक हो जाएंगी।" उन्होंने अंत में तीन हार्ट इमोजी और एक किस इमोजी जोड़ा। "

जवाब में सुज़ैन ने अर्सलान गोनी को शुक्रिया कहा।

बॉलीवुड के कई सितारों ने जल्द ठीक होने के लिए दुआ की। प्रीति जिंटा, टाइगर श्रॉफ, बिपाशा बसु, संजय कपूर और नीलम कोठारी ने जल्द ठीक होने की उम्मीद की।

सुजैन ने ऋतिक रोशन से शादी की थी और उनके दो बेटे हैं। सोमवार को, ऋतिक को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए, सुज़ैन ने बेटों के साथ उनका एक वीडियो साझा किया और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो। आप एक अद्भुत पिता हैं... रे और रिज इतने भाग्यशाली हैं कि आप उनके पिता हैं... आपके सभी सपने और इच्छाएं हमेशा पूरी हों। बिग हग।''

ऋतिक और सुज़ैन ने साल 2000 में शादी की थी 2014 में उनका तलाक हो गया। तलाक के बाद भी दोनों दोस्त बने रहे, साल 2016 में सुजैन ने कन्फर्म किया कि दोनों वापस पति पत्नी नहीं बन सकते हैं, उनकी प्राथमिकता 'अच्छे माता-पिता' बनना है। 

Latest Bollywood News