A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन की मां को पसंद आया सबा आजाद का लुक, तस्वीर पर किया ऐसा कमेंट

ऋतिक रोशन की मां को पसंद आया सबा आजाद का लुक, तस्वीर पर किया ऐसा कमेंट

सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही के एक फोटोशूट से अपनी एक तस्वीर साझा की जिसकी ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने तारीफ की।

ऋतिक रोशन और सबा आजाद- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन और सबा आजाद

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट करने की अटकलों इन दिनों जोरों पर है। दोनों के डेटिंग की चर्चा पिछले महीने तब शुरू हुई जब उन्हें मुंबई के एक रेस्तरां से हाथ पकड़े बाहर निकलते देखा गया। तब से, दोनों को न केवल कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, बल्कि रोशन फैमिली के गेट-टुगेदर में सबा की मौजूदगी पर सबकी नजरें टिक गई। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हाल ही में, जब सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही के एक फोटोशूट से अपनी एक तस्वीर साझा की, तो उन्हें अपने कथित प्रेमी ऋतिक की मां पिंकी रोशन से सबा की तारीफ की। पिंकी की तारीफ करते हुए कहा कि उनका लुक ऑड्रे हेपबर्न के काफी करीब था।

तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए पिंकी रोशन ने लिखा, "यह बहुत प्यारी तस्वीर है जो हेपबर्न के बहुत करीब है।" इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सबा ने कहा धन्यवाद पिंकी आंटी।"

दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खबरें इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। इससे पहले, सबा को ऋतिक के चाचा राजेश रोशन की तरफ साझा की गई एक तस्वीर में ऋतिक के परिवार के लंच पर भी देखा गया था। तस्वीर को कैप्शन देते हुए राजेश रोशन ने लिखा था, "खुशी हमेशा आसपास होती है... खासकर रविवार को, खासकर लंच के समय।"

ऋतिक की शादी पहले सुज़ैन खान से हुई थी, वे दो बेटों, हरेन और हिरदान के माता-पिता हैं। कुछ समय पहले सुजैन ने सबा के गिग में भी शिरकत की थी। उन्होंने म्यूजिक प्रोग्राम से सबा आजाद की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "क्या शानदार शाम है। आप सुपर कूल और बेहद प्रतिभाशाली हैं।"

इस बीच, दो साल के अंतराल के बाद, ऋतिक अगली बार 2017 की तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' में सैफ अली खान, राधिका आप्टे और रोहित सराफ के साथ विक्रम की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News