A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने नए पार्टनर संग मिल बैठे Ex कपल...ऋतिक-सबा आजाद, सुजैन खान और अर्सलान गोनी

अपने नए पार्टनर संग मिल बैठे Ex कपल...ऋतिक-सबा आजाद, सुजैन खान और अर्सलान गोनी

इन तस्वीरें में ऋतिक ब्लैक टीशर्ट में और सबा पिंक ड्रेस में दिख रही हैं।

hrithik roshan saba azad sussanne khan arslan goni- India TV Hindi Image Source : INST/POOJABEDI hrithik roshan saba azad sussanne khan arslan goni

Highlights

  • इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं
  • इस पार्टी को पूजा बेदी और उनके मंगेतर मानेक कांट्रेक्टर ने होस्ट किया

इन दिनों ऋतिक रोशन सबा आजाद संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। वहीं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी अपने बॉयफ्रेंड अर्स्‍लान गोनी के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताती नजर आती हैं। अब चारों एक साथ पार्टी करते स्पॉट किए गए हैं। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। बता दें सुजैन खान ने गोवा में एक नया रेस्टोरेंट ओपन किया है और ये पार्टी उसी के सेलिब्रेशन में थी।

Image Source : inst/ pooja bediparty photos

इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस पार्टी को पूजा बेदी और उनके मंगेतर मानेक कांट्रेक्टर ने होस्ट किया। सुजैन खान की बहन फराह अली खान भी मौजूद थीं। इस पार्टी की तस्‍वीरें पूजा ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर की हैं। पार्टी की कुछ तस्‍वीरें सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 
 इन तस्‍वीरें में ऋतिक ब्‍लैक टीशर्ट में और सबा प‍िंक ड्रेस में द‍िख रही हैं। वहीं सुजैन स‍िल्‍क ब्‍लैक ड्रेस में और उनके बॉयफ्रेंड अर्स्‍लान गोनी प्र‍िंटेट शर्ट में नजर आ रहे हैं।

Image Source : inst/pooja bediparty photos

पार्टी में जायद खान, अभिषेक कपूर भी मौजूद थे।

बी-टाउन में इन दिनों ऋतिक रोशन और सबा चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। 

इंस्टाग्राम पर भी जब-जब सबा फोटो पोस्ट करती हैं तो ऋतिक रोशन उसपर लवली कॉमेंट करते हैं। दोनों एक दूसरे को क्यूट नाम से भी बुलाते हैं। इसके साथ ही हाल ही में ऋतिक रोशन के घर से सबा के लिए खाना बनाकर भेजा गया था, जिसकी फोटो सबा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बता दें कि ऋतिक इन द‍िनों अपनी फिल्‍म ‘व‍िक्रम वेधा’ में ब‍िजी हैं। इस फिल्‍म में वह सैफ अली खान के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News